Breaking News
Home / बॉलीवुड / जब पैसो और फ्रेम के लिए अमिताभ और कैटरीना कैफ जैसे सितारों ने किया था B ग्रेड फिल्मों में काम

जब पैसो और फ्रेम के लिए अमिताभ और कैटरीना कैफ जैसे सितारों ने किया था B ग्रेड फिल्मों में काम

आपको बता दे की बॉलीवुड के कही सितारों ने अपने करियर की शुरुआत में काम नहीं होने की वजह से किया था बी-ग्रेड फिल्मो में काम मगर आज के वक़्त में वो एक बहुत ही बड़े सितारे बन चुके है कुछ ए-ग्रेड स्टार्स जो आज इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं वह किसी जमाने में बी -ग्रेड फिल्मों में काम कर चुके हैं। पैसे नहीं होने की वजह से किया था उन्होंने इन फिल्मो में काम तो आइए जानते है की वो कौन कौन है जिन्होंने मजबुरी में किया था ऐसा में फिल्मो में काम आज हम आपसे उनके बारें में ही बात करने जा रहे है।

बॉलीवुड के दिज्जग एक्टर अमिताभ बच्चन जो की आज के वक़्त बॉलीवुड पर राज करते है और उन्होंने अभी तक बॉलीवुड में कही फिल्मो में काम कर लिया है जिसकी गिनती भी नहीं है हमारे पास में बता दे की एक वक़्त में उन्होंने बी -ग्रेड फिल्मों में काम किया है। अमिताभ जी ने 2003 में बॉलीवुड की बी-ग्रेड फिल्म बूम (Boom) में काम किया था।

बॉलीवुड की मसूर और खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जिन्होंने बॉलीवुड की कही हिट फिल्मो में काम किया है और आज के वक़्त में वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस भी है बता दे की उन्होंने भी एक वक़्त में बी ग्रेड फिल्म ‘बूम’ में काम किया था उसके बाद में उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी।

आपको बता दे की बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा मनीषा कोइराला ‘एक छोटी सी लव स्टोरी’ नामक बी-ग्रेड फिल्म में काम कर चुकी हैं। मनीषा इस फिल्म में जलवे बिखेर चुकी हैं जिसकेबाद में उन्होंने बॉलीवुड में काम करने की शुरुआत करली थी।

बॉलीवुड के टॉप एक्टर अक्षय कुमार जो की आज के वक़्त में एक साल में बॉलीवुड में 4 से 5 फिल्मो को लेकर आते है और काफी मशहूर एक्टर भी है वो मगर एक ऐसा वक़्त था जब उन्होंने एक बी-ग्रेड फिल्म में काम किया था । जी हां, इस फिल्म का नाम था मिस्टर बांड (Mr. Bond) जो हॉलीवुड फिल्म जेम्स बॉन्ड पर बानी हुई थी।

बॉलीवुड एक्टर राजेश खन्ना जो की अब इस दुनिया में नहीं रहे है उन्होंने भी एक बी-ग्रेड फिल्म ‘वफा’ में काम किया था जो की उन्होंने अपनी मौत से पहले की थी बता दे की उन्होंने बॉलीवुड में भी कही फिल्मो में काम करके खूब नाम कमाया है।

About wpadmin