हाथरस में हुई घटना पर बॉलीवुड रिएक्शन: अक्षय ने कहा ‘क्रूरता’, कंगना ने की ‘एनकाउंटर’ की मांग

हाथरस केस ने एक बार फिर से बता दिया है की आज भी देश में औरते सुरक्षित नहीं है और इस समय सभी न्याय की गुहार लगा रहे है सोशल मीडिया पर भी लोगो काफी गुस्से में है अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे है और अब इस पर बॉलीवुड के कई स्टार्स का भी रिएक्शन आ चूका है बॉलीवुड के कई सुपर स्टार्स ने न्याय की मांग करते हुए ट्वीट किया है।

अक्षय लिखते है “गुस्से में और निराश! # हाथरस गैंगरेप में ऐसी क्रूरता. यह कब रुकेगा ?’ इसके आगे उन्होंने कहा, ‘हमारे कानून और उनका अनुपालन इतना सख्त होना चाहिए कि सजा के बारे में सोचकर ही बलात्कारी डर के मारे थरथराते रह जाएं! दोषियों को फांसी दो. बेटियों और बहनों की सुरक्षा के लिए उर की आवाज उठाओ-कम से कम हम यह कर सकते हैं”

दीया अपने ट्वीट में लिखती है “अगर हम हाथरस की पीड़िता को भूल गए. हम उसे हर स्तर पर असफल कर देंगे. यह हमारे सामूहिक विवेक पर निर्भर है”

 

वही कंगना का भी इस पर रिएक्शन आया है “‘मुझे @myogiadityanath जी पर अटूट विश्वास है. जिस तरह प्रियंका रेड्डी के बलात्कारियों को घटनास्थल पर ही गोली मार दी गई थी. हम हाथरस में भी वैसे ही न्याय की कामना करत हैं”

 

फरहान अख्तर लिखते है “हमेशा के लिए इस देश के कपड़े पर एक दोष बन जाएगा। उन सभी लोगों को शर्म आती है, जो ऐसे अपराधों को करने वाले लोगों को ढाल लेते हैं और जो लोग इसे कवर करते हैं। पहले से ही टूटे हुए और दुःखी परिवार से इनकार करने के लिए उनकी बेटियों का अंतिम संस्कार बर्बर है। इंसानियत मर चुकी है”

 

आपको बता दे की इस पुरे मामले की जांच SIT कर रही है और वो 7 दिन में अपनी रिपोर्ट शासन में जमा करेगी सूत्रों के अनुसार SIT का अध्यक्ष सचिव गृह भगवान स्वरूप को बनाया गया है वो SIT मौके पर जाकर पीड़ित परिवार वालों से बात करके उनके बयान दर्ज करेगी आपको ये भी बता दे की पुलिस ने पीड़िता के घर वालो से बिना पूछे ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया था जिसके बाद काफी बवाल मचा था और अब पुरे गाव नजरबंद है।