Breaking News
Home / बॉलीवुड / किसी के 6 तो किसी के 4…Raj Kapoor से लेकर Saif Ali Khan तक, 2 से ज्यादा बच्चों के पिता हैं ये Bollywood Stars

किसी के 6 तो किसी के 4…Raj Kapoor से लेकर Saif Ali Khan तक, 2 से ज्यादा बच्चों के पिता हैं ये Bollywood Stars

धर्मेंद्र

धर्मेंद्र जी ने दो शादिया की थी उनकी पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी जिनसे उन्हें 4 बच्चे है और दूसरी शादी हेमा मालिनी से की जिनसे उनकी दो बेटियां हुई यानी के कुल 6 बच्चे है।

राज कपूर

जैसा की आप जानते ही है की कपूर परिवार कितना बड़ा है और राजकपूर जी के खुद के 5 बच्चों थे जिनमें तीन लड़के रणधीर कपूर, ऋषि कपूर और राजीव कपूर थे और 2 लड़कियां. कपूर परिवार इंडस्ट्री का सबसे पुराना परिवार माना जाता है।

शत्रुघ्न सिन्हा

अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा की एक बेटी सोनाक्षी और दो बेटों लव – कुश है वो तीन बच्चों के पिता हैं और खुशहाल जिंदगी जी रहे हैें।

शाहरुख खान

बॉलीवुड की किंग शाहरुख खान 3 बच्चों के पिता हैं. बेटा आर्यन और बेटी सुहाना कुछ ही समय पहले वह अबराम के पिता बने है बताते चले की अबराम का जन्म सरोगेसी से हुआ था।

सैफ अली खान

सैफ ने भी दो शादिया की है उनकी पहली शादी अमृता सिंह से की थी जिसे वह सारा अली खान और अब्राहम अली खान दो बच्चों के पिता बने थे और अमृता से तलाक के बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी की और अब करीना और सैफ खुद दो बेटों के पेरेंट्स बन चुके हैं यानी के सैफ कुल 4 बच्चों के पिता हैं।

संजय दत्त

संजय ने तीन बार शादी हुई है पहली पत्नी की मौत के बाद संजय ने रिया पिल्लई से शादी की थी. जिससे उन्हें एक बेटी त्रिशाला है उनसे तीसरी शादी मान्यता से हुई थी जिससे उन्हें 2 बच्चे हैं. संजय 3 बच्चों के पिता हैं।

आमिर खान

आमिर खान भी 3 बच्चों के पिता हैं उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता से उन्हें एक बेटा और बेटी हैं और वही उनकी दूसरी पत्नी किरण राव से उन्हें एक बेटा है।

About wpadmin