बॉलीवुड के इन सितारों के बीच था सच्चा प्यार ,लेकिन इस वजह से नहीं कर पाए शादी

बॉलीवुड के इन सितारों के बीच था सच्चा प्यार ,लेकिन इस वजह से नहीं कर पाए शादी

बॉलीवुड की हर फिल्म के एन्ड में किसी न किसी तरह हीरो और हीरोइन एक साथ मिल ही जाते है पर वो रील लाइफ है पर असल ज़िन्दगी में कुछ और ही होता है तो आज हम आपको उन बॉलीवुड कपल्स के बारे में बताने वाले है जो एक दूसरे से प्यार करते थे पर शादी नहीं कर पाए।

अमिताभ बच्चन और रेखा

80′ के समय की सबसे हिट जोड़ी में से एक मानी जाने वाली अमिताभ बच्चन और रेखा की जोड़ी लोगो को काफी पसंद थी साथ ही लोगो का कहना था की ये दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और शायद शादी करंगे पर ऐसा नहीं हुआ अमिताभ ने जाया जी से शादी की वैसे रेखा ने बताया था की वो अमित जी से प्यार करती है पर इस बारे में अमिताभ ने कभी बात नहीं की।

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी जो एक साथ कुछ फिल्मो में काम कर चुके है इन दोनों ने अपने रिश्ते को दुनियां से छिपाया भी नहीं दोनों शादी करना चाहते थे पर अक्षय के अनुसार शिल्पा शादी के बाद काम न कर जिस वजह से दोनों का मनमुटाव हुआ और ब्रेकअप भी हो गया।

सलमान खान और ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी सलमान खान और ऐश्वर्या राय कहते है की सलमान ऐश्वर्या को लेकर कुछ ज्यादा ही पोस्सेस्सिवे थे और वो ऐश की ज़िन्दगी में ज्यादा दखल देने लगे थे और ये ही वजह थी इन दोनों के ब्रेकअप की।



करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन

करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन जो एक दूसरे से प्यार करते थे और उनकी सगाई भी हो चुकी थी पर जया बच्चन नहीं चाहती थी कि करिश्मा शादी के बाद भी काम करे और करिश्मा की माँ उनकी बाते पसंद नहीं आई आपको बता दे की उस समय करिश्मा अपने करियर के टॉप पर थी और अभिषेक अपने करियर की शुरुआत की ही थी।

रणबीर कपूर और रणबीर पादुकोण

एक साथ कई फिल्मो में काम कर चुके रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को एक दूसरे से शूटिंग के दौरान प्यार हो गया बता दे की रणबीर ने उनके नाम का टैटू भी बनवाया था पर के रणबीर के प्लेबॉय नेचर की वजह से दीपिका ने उनसे ब्रेकअप कर लिया वैसे अब दोनों अच्छे दोस्त है।

करीना और शाहिद कपूर

साल 2004 में आई फिल्म फ़िदा की शूटिंग के दौरान करीना और शाहिद कपूर को एक दूसरे से प्यार हुआ था दो काफी समय तक एक साथ भी रहे थे और साल 2006 में जब वी मेट तक भी सबकुछ पर किसी वजह से दोनों का बीच हो गया बाद में करीना ने सैफ से शादी की और शाहिद ने भी मीरा से शादी कर ली।

source