Breaking News
Home / बॉलीवुड / कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके है ये बॉलीवुड के कलाकार, संबंध बनाने की शर्त पर मिला ऑफर

कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके है ये बॉलीवुड के कलाकार, संबंध बनाने की शर्त पर मिला ऑफर

आज के वक़्त में बॉलीवुड में काम मिलना बिलकुल भी आसान नहीं है और न ही पहले के वक़्त में था एक एक्टर और एक्ट्रेस को कही मुश्किलों का सामना करना पड़ता है उसके बाद में जाकर वो एक सफल अभिनेता साबित होते है अगर उससे पहली जो मुश्किलों का वो समान करते है जिसके बारें में सायद की भी जानकरी नहीं होगी बॉलीवुड की कही ऐसी एक्ट्रेस है जिनकी कई कहानियां के बारें मै हमको नहीं मालूम है एक्ट्रेस को बॉलीवुड में काम करने के लिए कास्टिंग काउच की मानसिक और शारीरिक पीड़ा से गुजरना पड़ता है। आइए जानते है की किस किस एक्ट्रेस और एक्टर के साथ में ऐसा हुआ है।

सबसे पहले नाम आता है . सुरवीन चावला जिन्होंने फिल्म हेट स्टोरी 2 में काम किया है और उस फिल्म में उनको काफी ज़्यदा पसंद भी किया गया है उन्होंने खुद ने यह बात बताई थी की करियर की शुरुआत में उनको कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था मगर उसके बाद में भी उन्होंने बॉलीवुड में काम किया था क्यों की बॉलीवुड में काम करना उनका सपना था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन इन्होने भी कास्टिंग काउच का सामना किया है।

आयुष्मान खुराना जो की आज के वक़्त में काफी बड़े बॉलीवुड एक्टर है पहले यह एक एंकर था उन्होंने अपने जीवन में बहुत ही ज़्यदा संघर्ष किया था उनको कास्टिंग निर्देशकों ने उनसे यौन संबंध बनाने के लिए कहा गया था मगर इन्होने इंकार कर दिया था ऐसा करने के लिए।

बॉलीवुड में आज भी यह अक्सर विवादों में रहती है हम बात कर रहे है कंगना रनौत की जिन्होंने अपने ज़िन्दगी में बहुत बुरा वक़्त देखा है । उसने भी यह यौन संबंध बनाने के लिए कहा गया था मगर उन्होंने इंकार कर दिया था।

बॉलीवुड की डर्मा क्वीन राखी सावंती इन्होने भी अपने जीवन में काफी बार कास्टिंग काउच का सामना किया है।

अब नाम आता है मौसमी उदेशी की जिन्होंने खुद एक बार कहा था की “जब तक आप अपने मुंह में चांदी का चम्मच लेकर पैदा नहीं होते हैं और उन शक्तिशाली स्टार परिवारों में से एक हैं, जिनका बॉलीवुड पर बहुत प्रभाव है, लोग आपको हल्के में लेते हैं”।

About wpadmin