Breaking News
Home / राशिफल / 60 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं धर्मेन्द्र के छोटे बेटे बॉबी देओल, मुंबई में है अपना आलीशान घर

60 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं धर्मेन्द्र के छोटे बेटे बॉबी देओल, मुंबई में है अपना आलीशान घर

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल बॉलीवुड फिल्मो से दूर हो पर हाल ही में अपनी वेब सीरीज आश्रम से उन्होंने बता दिया है की वो इतनी शानदार एक्टर है यानी के बॉबी का कमबैक धमाकेदार रहा है इसके साथ ही अब उनकी मार्किट डिमांड काफी बाद चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉबी देओल की कुल नेट वर्थ 60 करोड़ के करीब है वो अपनी कमाई फिल्मों और विज्ञापन से करते है पर अभी भी वो अपने पापा धर्मेन्द्र और बड़े भईया सनी देओल से संपत्ति के मामले में काफी पीछे है लेकिन हे काफी ख़ुशी है की उन्होंने मेहनत करके अपनी ज़िन्दगी में ये सब हासिल किया है।

बता दे की बॉबी देओल मुंबई के विले पार्ले में आलीशान बंगले में रहते हैं बता दे की उनकी लग्ज़री स्पोर्ट्स का कलेक्शन काफी शानदार है।

बॉबी का घर विले पार्ले में स्थित है ये विले पार्ले मुंबई के सबसे महंगे रिहायशी इलाकों में से एक है उनके घर की कीमत 6 करोड़ रुपए है जिसमे उनके साथ उनकी वाइफ तान्या देओल और बेटे रहते है वही बॉबी का बड़ा बेटा आर्यमन अमेरिका में पढ़ाई करता है।बॉबी को फिटनेस से काफी प्यार है इस वजह से उन्होंने घर में एक इन-हाउस जिम भी बनवाया हुआ है

उनके पास कई महँगी कार भी है बता दे की उनके कलेक्शन में रेंज रोवर स्पोर्ट जिसकी कीमत 1.2 करोड़ रुपये है, लैंड रोवर फ्रीलेंडर 2 जिसकी कीमत 60 लाख रुपये,रेंज रोवर वॉग कीमत 1.5 करोड़ तक है मर्सिडीज बेंज एस क्लास कीमत लगभग 1.20 करोड़ रुपये है और सबसे महँगी कार पोर्शे कायेन जिकी कीमत 2.5 करोड़ रुपये हैं।

‘हाउसफुल 3’ और ‘आश्रम’ वेबसीरिज़ की सफलता के बाद अब लगता है की बॉबी अपने करियर में फूंक-फूंक कर कदम रखने वाले है उमीद्द है की उनका अगला प्रोजेक्ट भी लोगो को पसंद आए।

 

About wpadmin