Breaking News
Home / मनोरंजन / पानी में से बड़े आराम से निकली बोलेरो, वीडियो देख खुद आनंद महिंद्रा हैरण

पानी में से बड़े आराम से निकली बोलेरो, वीडियो देख खुद आनंद महिंद्रा हैरण

देश के कई राज्यों में मूसलाधार बारिश देखने को मिली है. रात में की बारिश की वजह से सड़कें तालाब में बदल गई है साथ ही जगह-जगह वॉटर लॉगिंग दैनिक जलभराव जैसी स्थिति पैदा हो गई है सड़कों पर पानी जमा होने की वजह से लोगों को आने जाने में भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो बोलेरो कार का है जिसे देखने के बाद खुद आनंद महिंद्रा भी हैरान है।

हाल ही में ट्विटर पर एक यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें यह देखा जा रहा है कि सड़क जोकि तालाब बन चुकी है उसपर बोलेरो बड़े आसानी के साथ चलती देख रही है इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर में गुजरात पुलिस और आनंद महिंद्रा को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा है “महिंद्रा है तो मुमकिन है”

आपको बताते चले की आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है और वह अक्सर ऐसी चीजों शेयर करते रहते है और जब उन्होंने इस वीडियो को देखा तो अपनी प्रतिक्रिया खुद को रोक नहीं पाए, खुद आनंद महिंद्रा इस वीडियो को देखकर हैरान है. इटखोरी ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा “सच में? इस बारिश में यह देख कर तो मैं खुद भी हैरान हूं”

 

आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट को खिलाई किया जा रहा है इस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है, जानकारी के लिए बता दें कि वीडियो गुजरात के ट्रांसपोर्ट का है पिछले कुछ समय से राजकोट साथ ही कई राज्यों में जबरदस्त बारिशदेखने को मिली है जिससे काफी नुकसान हुआ है इतनी खराब है कि राजकोट में लोगों को निकालने के लिए एयरफोर्स के हेलिकॉप्टर की मदद ली गई कल ही एयरफोर्स ने जामनगर से 24 लोगों कॉलेज क्यों किया था।

About wpadmin