Breaking News
Home / खबरे / सुशांत के चलते से इस बड़े स्टार को मारना वाला था लॉरेंस बिश्नोई, नाम जान हो जाएंगे हैरान

सुशांत के चलते से इस बड़े स्टार को मारना वाला था लॉरेंस बिश्नोई, नाम जान हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की जान से मरने की धमकी देने वाले जिन्होंने हाल ही में सिद्धू मुसेवाला को भी मारा है उनका एक ही नाम है बिश्नोई गैंग जो की इस वक़्त खूब सुर्खियों में बनी हुई है उन्होंने सिर्फ सलमान खान को ही नहीं बल्कि उनके पिता सलीम खान को भी मरने की धमकी दी है खबरों के अनुसार अब हमको जानकरी हासिल हो रही है की वो बिश्नोई गैंग के निशाने पर फिल्ममेकर करण जौहर भी थे पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई है।

अब यह बात को सुन कर सबको हैरानी हो रही होगी मगर बिश्नोई गैंग कारन जोहर को इस वजह से मरना चाहते है क्यों की उनको लगता है की सुशांत राजपूत की मौत उनसे जुडी हुई है सलमान खान थ्रेट केस में पुणे पुलिस की पूछताछ में सौरव उर्फ महाकाल ने किया है। सौरव ने पुणे पुलिस को बताया कि कथित रूप से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए कहीं न कहीं फिल्म निर्देशक करण जौहर जिम्मेदार था जिसकी जान लेने के लिए फिल्ममेकर करण जौहर को धमकी देकर 5 करोड़ की रंगदारी वसूलने की तैयारी कर रहे थे ।

जैसा की आप सबको मालूम ही है की सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद में ऐसा कहा गया था की करण जौहर और आदित्य चोपड़ा, सुशांत सिंह राजपूत जैसे किसी आउटसाइडर की जगह स्टार किड्स को प्राथमिकता देते हैं। मगर इस बात का कोई भी साबुत नहीं मिला था जिसकी वजह से यह बात को साबित नहीं कर पाए थे आज उनकी मौत को पुरे दो साल हो गए है करण जौहर को आज भी लोग ट्रोलक करते है।

About wpadmin