Breaking News
Home / मनोरंजन / मां बन गईं हैं बिपाशा बसु? न्यू बॉर्न बेबी को गोद में लिए नजर आए करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा

मां बन गईं हैं बिपाशा बसु? न्यू बॉर्न बेबी को गोद में लिए नजर आए करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा

बॉलीवुड कपल करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु दोनों सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़े रहते है और अपनी कई फोटोज और कई बातेशेयर करते रहते है वैसे हाल ही में दोनों स्टार्स सुर्खियों में आ गया है और इसकी वजह है एक बच्चे आपको बता दे की करण और बिपाशा एक न्यू बॉर्न बेबी के साथ नजर आए है जिसकी फोटो खुद करण ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

इस फोटो के सामने आने के बाद से ही लोग हैरान हो गए थे वही बहुत से लोग दोनों को बधाई देने लगे और साथ ही उनसे सवाल भी पूछ लिया की आखिर ये बच्चा किसका है अब ये फोटोज जोरो शोरों वायरल है रही है फोटो में आप देख सकते है की करण एक न्यू बॉर्न बेबी के साथ नजर आ रहे हैं साथ ही बिपाशा भी उनके बगल में बैठी हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial)

वही लोगो को ये भी लगा रहा है की क्या बिपाशा ने ही इस बच्ची को जन्म दिया है या फिर कपल ने सेरोगेसी की मदद से या अडॉप्शन के जरिए बच्ची की है।लोगो की तरह अगर आपको भी लग रहा है की ये बच्चा कारण और बिपाशा का है तो ऐसा नहीं है आपको बता दे की ये बच्चा क्टर विवान भटेना की है जिसे बिपाशा और करण ने गोद में लिया है।

हेट स्टोरी 4 फेम एक्टर विवान के घर हाल ही में एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। नई बोर्न बेबी को गोद में लेकर करण और बिपाशा ने तस्वीरें खिंचवाई हैं जानकारी के लिए बता दे की बिपाशा और करण ने 30 अप्रैल 2016 को शादी की थी इन दोनों का अफेयर फिल्म अलोन से शुरू हुआ था एक साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों से शादी लार ली थी।

About wpadmin