Breaking News
Home / खबरे / फिल्म पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते पोस्ट पर हुआ बड़ा बवाल, लोगो ने की फिल्ममेकर की गिरफ़्तारी की मांग

फिल्म पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते पोस्ट पर हुआ बड़ा बवाल, लोगो ने की फिल्ममेकर की गिरफ़्तारी की मांग

फिल्म ‘काली’ जो की फिल्ममेकर लीना मणिमेकलाई की डॉक्युमेंट्री उसपर खूब विवाद हो रह है दरसल उस फिल्म में मां काली को सिगरेट पीते हुआ दिखाया गया था और फिल्ममेकर अशोक पंडित पर हर कोई विरोध कर रहा है आपको बता दे की फिल्म काली एक एक वीडियो सोशल मीडिया सामने आया है जो की इस वक़्त काफी वायरल हो रहा है जिसमे मां काली को सिगरेट पीते दिख रही है और और माँ काली के हाथ में LGBTQ समुदाय का झंडा लिया हुआ है

जबसे यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया है तबसे लोग काफी ज़्यदा गुस्सा कर रहे है पूर्व बीजेपी प्रवक्ता के बयान के बाद देशभर में जो दंगे होने शुरू हो गए है सुप्रीम कोर्ट ने नुपुर शर्मा को ही दोषी बताया है। सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि नुपुर शर्मा को देशभर से माफी मांगनी चाहिए। उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या को लेकर भी नुपुर शर्मा को ही जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।

इस सब विवादों की वजह से फिल्ममेकर अशोक पंडित ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुआ लिखा है की ”क्या सुप्रीम कोर्ट जिसने कन्हैयालाल की हत्या के लिए नुपुर शर्माको दोषी ठहराया था, अब एक फिल्म निर्माता के इस मामले को उठाएगा जिसने हिंदुओं की देवी मां काली को गाली दी है, उसे सलाखों के पीछे डालेगा। क्या UrbanNaxal गैंग और Lutyensmedia की बेगम इसकी निंदा करेंगी।”

उनके इस ट्वीट को देखने के बाद में कृष्णानंद तिवारी ने भी ट्वीट करते हुआ लिखा ,”सुप्रीम कोर्ट वामपंथी गठबंधन के जजों और टिप्पणियों के कारण इतना शर्मसार हो गया है। न्यायपालिका की सफाई और सुधार का समय आ गया है।” और भी कही लोगो ने प्रतिक्रिया देते हुआ ट्वीट किया है जय श्री राम नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया,”नहीं, मुझे लगता है कि SC केवल उस समुदाय का संज्ञान लेगा जो दंगों और पथराव में लिप्त है, पता नहीं ये क्या चाहते हैं, इनको चाहिए कि अब हिंदू उस स्तर तक नीचे गिरे और खुद निपटे।”सौरभ कुमार मिश्रा ने लिखा,”जो भी हिंदू देवी देवता को गलत तरीके से दिखाता है, उस पर हर जिले के हर थाने में केस करो।”

About wpadmin