2 बेटियों की मां इस भोजपुरी एक्ट्रेस को मिला सच्चा प्यार! कभी निरहुआ संग रही थी शादी और अफेयर की चर्चा

मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े जो की इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज़्यदा एक्टिव रहती है पाखी हेगड़े ने जो हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है उसकी वजह से वो चर्चा में बनी हुई है बता दे की उन्होंने बताया है की उनको अब उनका सच्चा प्यार मिल गया है जबकि वो पहले से दो बेटियों की माँ है उन्होंने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है वो तस्वीर में वो जिम आउटफिट में नजर आ रही है।

तस्वीर को शेयर करते हुआ एक्ट्रेस ने बहुत ख़ास कैप्शन लिखा हैं उन्होंने लिखा, ‘मैं खुद के साथ प्यार में हूं. जिस दिन आपकी छुट्टी हो उस दिन वो करना जरूरी है, जो आपको पसंद है. मैं वही कर रही हूं. कभी-कभार मुझे लगता है कि मैं देर से इधर-उधर भागने की कोशिश कर रही हूं.

काम के साथ मुकाबला कर रही हूं मैंने ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया और इसलिए मैं हमेशा सबसे ज्यादा आनंद लेती हूं. काम करना मुझे ज्यादा परेशान करता है. आज मैंने इस समय को काफी पसंद किया कि मैंने खुद के साथ समय बिताया. हो सकता है कभी-कभी हम अपने जीवन से बहुत अधिक उम्मीद करते हैं और दूसरों के अनुसार जो हम करना चाहते हैं, उसके अनुसार अपना जीवन जीना शुरू कर देते हैं’.

एक्ट्रेस ने आगे लिखा ‘लेकिन कभी-कभी यह जरूरी है कि आप जो करना चाहते हैं वह करें … मैं बताती हूं कि आप अपना टाइम कैसे बिता सकते हैं. दुनिया की भागदौड़ तो चलती रहेगी यार, अपने लिए भी जीना जरूरी है. आप लोगों को ढेर सारा प्यार है’. इस पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.उनकी पोस्ट को 60 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

फैंस उनकी प्रशंसा कर रहे हैं बता दे की एक वक़्त था जब पाखी और दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी एक समय पर हिट रही थी लगो को लगता था की उन दोनों ने शादी कर ली है मगर ऐसा कुछ भी नहीं है।