Breaking News
Home / मनोरंजन / कॉमेडियन भारती सिंह कभी दो वक़्त खाने को थी मोहताज़, आज हैं करोड़ों के बंगले की मालकिन, देखें तस्वीरें

कॉमेडियन भारती सिंह कभी दो वक़्त खाने को थी मोहताज़, आज हैं करोड़ों के बंगले की मालकिन, देखें तस्वीरें

आज हम आपको बताने वाले है भारत की सबसे लोकप्रिय फीमेल कॉमेडियन भारती सिंह की ज़िन्दगी,करियर साथ ही साथ हम आपके साथ उनके घर की कुछ तस्वीरें भी शेयर करने वाले है वो घर जो उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से बनाया है।

भारती सिंह आज इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा बन चुकी है अपने करियर में वो कई अवार्ड शोज के साथ साथ फिल्मो और टीवी शोज में नजर आ चुकी है अपनी पर्सनालिटी से वो लोगो को एक लंबे समय से हंस रही है।

आज हर कोई भारती को कॉमेडी क्वीन के नाम से भी जानता है बात दे की उन्होंने कुछ ही समय पहले हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी।

भारती का जन्म 3 जुलाई 1986 को हुआ था और वो पंजाब के अमृतसर जिले की रहने वाली है बता दे की उनके पिता उनके होने के कुछ ही सालो बाद चल बसे थे ये ही वजह है की भारत सबसे ज्यादा अपनी माँ के करीब है।पिता के जाने के बाद उनके घर की आर्थिक स्तिथि काफी खराब रहती थी।

अपने वजन को लेकर भी अक्सर उन्हें लोगों के तान्हे सुनने पड़ते थे पर इस सब के बाद भी उन्होंने कभी हार नहीं मानी और उन्होंने पने वजन को ही अपने करियर का रास्ता बनाया और भारती एक कॉमेडियन के रूप में निखरी।

भारती बताती है की अपने वजन की वजह से वो हर समय देपरशन में रहती थी और रात भर रोया करती थीं बाद में उन्होंने खुद को संभाला और वो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ सीजन 4 में पहली बार दिखाई दी।

आज कल वो टीवी के लोकप्रिय शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आती है।एक समय था जब उनकी माँ को उनकी शादी की बड़ी चिंता रहती थी पर उन्होंने हर्ष लिंबाचिया मिले जिनसे उन्होंने लव मैरिज की आज दोनों एक साथ काफी खुश है।

 

वैसे बात कर उनके घर के बारे में तो उनका घर काफी आलिशान है बता दे की उनके घर को एक लोकप्रिय डिज़ाइनर ने तैयार किया है घर में दो बेडरूम है वही घर में सबसे खूबसूरत है इसका फर्नीचर जो घर के लुक्स को काफी सुंदर बनाता है।

घर की दीवारों का कलर के बारे में बड़ा ध्यान दिया है वही सिटिंग एरिया एल शेप में बनाया गया है बता दे की भारती ने घर को डिजाइन अपने चोइस से करवाया है।

बंगले की कीमत करोड़ों रूपये है तो वही घर में करीब 25 से 30 लाख रुपए की चीजे है आपको बता दे की रिपोर्ट्स के अनुसार भारती एक लाइव इवेंट के लिए भी 15 लाख लेती हैं।

About wpadmin