Breaking News
Home / मनोरंजन / संगेमरमर बदन की मलिका हे यह 32 साल की पाकिस्तानी लड़की , इसकी खूबसूरती पर फिदा है पूरा हिंदुस्तान..

संगेमरमर बदन की मलिका हे यह 32 साल की पाकिस्तानी लड़की , इसकी खूबसूरती पर फिदा है पूरा हिंदुस्तान..

लोग एक लड़की को खूबसूरत और हॉट तभी मानते है जब वो वेस्ट ड्रेस में ही और बोल्ड अंदाज में नजर आए पर आज आपको एक ऐसी खूबसूरत औरत के बारे में बताने वाले है जो सिर्फ सिंपल ड्रेस पहनती है पर इसके बाद भी उसके खूबसूरती के चर्चे एक बॉर्डर तक ही सिमित नहीं है बल्कि पुरे संसार में होते है।

हम बात कर रहे है पाकिस्तान की 32 साल की आलिया राफिया के बारे में जिसकी खूबसूरती के चर्चे हर जगह है बता दे की इनके चाहने वाले जितने ही पाकिस्तान मे है, उतना ही हिंदुस्तान मे है और जब भी वो कोई फोटो सोशल मीडिया पर डालती है वो वायरल हो जाती है।

आलिया की फॉलोविंग करोड़ो मे है आपको बता दे की आलिया पाकिस्तान के लाहौर से है और उनका जन्म 24 नवम्बर 1986 को हुआ था.आलिया का प्रोफेशन मॉडलिंग करना है।

आलिया मॉडलिंग करते हुए कई अवार्ड्स से भी पुरस्कार से नवाजी जा चुकी हैं अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा की उनको मॉडलिंग ऑल फैशन शोज़ में हिस्सा लेना बहुत पसंद है।

आलिया राफिया मॉडल के साथ एक डिजाइनर भी हैं वैसे दुनिया में से एक खूबसूरत लड़कियां हैं जिनके पीछे जाने कितने आदमी होते हैं और उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाते हैं।

पाकिस्तान की मॉडल डिजाइनर आलिया राफिया खूबसूरती और सादगी की मिसाल है जिनकी खूबसूरती के चर्चे सिर्फ बॉर्डर तक ही सीमित नहीं है और इनकी खूबसूरती के गीत सारी दुनिया में गाए जाते हैं।

About wpadmin