Breaking News
Home / बॉलीवुड / अब ऐसी दिखती है ‘करण अर्जुन’ की मां, उड़ गए सारे बाल, बिखर गई राखी की खूबसूरती

अब ऐसी दिखती है ‘करण अर्जुन’ की मां, उड़ गए सारे बाल, बिखर गई राखी की खूबसूरती

बीते समय की एक्ट्रेस राखी गुलजार उनकी गिनती अपने समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में हुआ करती थी वैसे बता दे की रेखा ने अपने करियर में सभी तरह के रोल निभाए है कभी फिल्मों में हीरों के साथ रोमांस तो कभी हीरो की मां के रोल लोगो ने उन्हें हर रूप में पसंद किया है।

रेखा का जन्म 15 अगस्त 1947 को हुआ था वह 73 साल की हो चुकी है।अभी कोई भी शायद ही उन्हें पहचान पाएगा की ये वही रेखा है जिनकी मुस्कान और आँखे ही लोगो को उनका दीवाना बना देती थी।

वैसे हाल ही में उनकी कुछ नई फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमे उनका बुढ़ापा और उनके हेरे से वो खूबसूरती गायब हो चुकी नजर आ रही है।

इन फोटो में आप देख सकते है की वह अपने लंबे और खूबसूरत बालों को भी खो चुकी है इन दिनों वह अपने फार्महाउस में खेती करती हैं और जानवरों को चारा खिलाती हैं।

आपको जानकर काफी हैरानी होगी के रेखा की शादी 16 साल की उम्र में हो गई थी उनकी शादी अजोय बिस्वास से हुई थी पर ये शादी सिर्फ दो सालों तक चल पाई थी साल 1965 में दोनों अलग हो गए थे जिसके बाद राखी की दूसरी शादी साल 1973 में मशहूर गीतकार गुलजार से हुई थी पर राखी की यह शादी भीचल नहीं कई थी।

खबरों के अनुसार गुलजार ने राखी के साथ होटल में मारपीट की थी इसके साथ ही गुलजार राखी के फिल्मों में काम करने से न खुश थे वही राखी फिल्म इंडस्ट्री नहीं छोड़ना चाहती थी जिसके चले जल्द ही दोनों अलग अलग रहने लगे पर इन दोनों का कभी तलाक नहीं हुआ।

वैसे तो उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्मो में काम किया था पर उन्हें उनकी परोमा, त्रिशूल, बेमिसाल, मुकद्दर का सिकंदर, कभी कभी, जीवन मृत्यु, राम लखन, काला पत्थर, शर्मीली और करण अर्जुन जैसी फिल्मो में पहचान जाता है।

About wpadmin