Breaking News
Home / खबरे / बाबा वंगा की भविष्यवाणी होने लगी है सच! कई डराने वाली भविष्यवाणियों

बाबा वंगा की भविष्यवाणी होने लगी है सच! कई डराने वाली भविष्यवाणियों

आज हम आपसे बाबा वंगा के बारें में बात करने जा रहे है जिनकी की हुई भविष्यवाणियां सालो के बाद में भी सच होती है जिसको देख कर हर किसी को बहुत ही ज़्यदा हैरानी होती है बाबा वेंगा. बाबा वंगा की 9/11 सहित कई भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं. मगर इस वक़्त उनकी एक और ऐसी भविष्यवाणी है जिसकी वजह से लोगो को काफी ज़्यदा दर लग रहा है की कई वो सच नहीं हो जाए आइए जानते हैं की बाबा वंगा कौन है

आपको बता दे की बाबा वंगा अब इस दुनिया में नहीं रहे है उनकी मौत 1996 में हो गई है वो 1970 और 1980 के दशक में वे उस वक्त काफी मशहूर थे जब उन्होंने यूरोपीय व्यवस्था पर वर्साय पैक्ट की भविष्यवाणी पहले कर दी थी. वंगा ने अपने जीवन में करीब 100 भविष्यवाणियां जिसमे से अभी तक कई सच भी हुई है 2001 में वर्ल्ड ट्रेड पर हमला, 2004 में सुनामी, अफ्रीकी अमेरिकी मूल के व्यक्ति (बराक ओबामा) का अमेरिका का राष्ट्रपति बनना जैसी कई भविष्यवाणीयां की थी उन्होंने जो की सच भी हुई थी।

बाबा वंगा ने एक बार यह भी कहा था की साल 2022 में कई एशियन देश और ऑस्ट्रेलिया भीषण बाढ़ की चपेट में आएगा. जो की बिलकुल सच हुआ था और वंगा बाबा ने यह भी कहा था कि दुनिया के बड़े शहरों को सूखे के कारण पानी की भारी कमी से जूझना होगा. अगले साल यानी 2023 के लिए उनका कहना है कि इस साल धरती की कक्षा में बदलाव आएगा जिसकी वजह इ अब लोगो को काफी ज़्यदा दर भी लग रहा है 2028 में ऊर्जा के नए स्रोतों की तलाश में अंतरिक्ष यात्री शुक्र ग्रह पर जाएंगे.और साल 2046 तक लोग 100 साल तक जिएंगे क्योंकि अंग प्रत्यारोपण आम बात हो जाएगी.

यहां तक कि 2100 के लिए उन्होंनें कहा है कि तब तक सूरज की रोशनी मद्धम पड़ने लगेगी और हम कृत्रिम सूरज से धरती को चमकाएंगे.लेकिन इनके बीच उनकी कुछ अशुभ भविष्यवाणियां भी हैं जो 50 साल से भी कम समय में घट सकती है. कई विशेषज्ञों का मानना है कि इस बात की पूरी संभावना है कि 2040 या 2043 तक यूरोप में इस्लामीकरण हो सकता है. विशेषज्ञों का मानना है कि अमेरिका में काफी कुछ हुआ है जिसके कारण अमेरिका ने रक्षात्मक योजनाओं के तहत पर्यावरण नाशक हथियारों का निर्माण किया है. अब देखना यह है की आगे क्या होता है की आगे भी सब कुछ सच होता है।

About wpadmin