Breaking News
Home / खबरे / ‘BABA KA DHABA’ बना शानदार रेस्टोरेंट, PHOTOS में देखें अब कैसी है इनकी लाइफ

‘BABA KA DHABA’ बना शानदार रेस्टोरेंट, PHOTOS में देखें अब कैसी है इनकी लाइफ

लॉक डाउन में सोशल मीडिया पर फेमस हुआ बाबा का ढाबा सभी को याद होगा ग्राहक न मिलने से रो रहे बाबा किस तरह एक वीडियो एक इंसान की वजह से रातों रात सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे जिसके बाद उनकी दुनिया भी बदल गई थी लोगो ने बाबा की जमकर मदद की थी पर बाद में कुछ ऐसा हुआ की बाबा ने उस ही इंसान पर ये आरोप लगाया की उनसे उनके पैसे गायब किये है वैसे अब माला शांत हो चूका है वही बाबा की ज़िन्दगी पूरी तरह बदल चुकी है।

आपको बता दे की बाबा कांता प्रसाद ने पुराने ढाबे के पास ही नया रेस्टोरेंट खोल लिया है जिसके अंदर सीसीटीवी कैमरा भी लगवाया है आपको बता दे की बाबा के अनुसार उनकी जान को खतरा है कुछ दिनों से उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

बाबा के ढाबा के कांता प्रसाद ने अपना नया रेस्टोरेंट को ढाबे से सिर्फ एक मिनिट की दूरी पर बनाया है बता दे की उनका ढाबा हनुमान मंदिर के सामने सड़क के किनारे एक छोटी सी दुकान में था।

कांता प्रसाद के नए रेस्टोरेंट में अलग से काउंटर भी है जहा पर कांता खुद बैठे रहते है . बाबा का कहना है कि वो इस रेस्टोरेंट में खाना बनाने के साथ -साथ हिसाब को भी देखते है।

जैसा की आप देख सकते है की बाबा ने इस नए रेस्टोरेंट में इंटीरियर्स पर काफी काम करवाया है उनके रेस्टोरेंट में मोर पंखी के वालपेपर के सामने एक छोटा सा मंदिर भी बनवाया गया है।

नए रेस्टोरेंट में लोगों के बैठने के लिए तो बढ़िया इंतेजाम है ही, साथ ही खाना बनाने के लिए अलग से कुक भी है।

बाबा के ढाबा को लोगों का बहुत प्यार मिला था इस वजह से वो अपने नए रेस्टोरेंट में 2 से 3 लोगों का स्टाफ भी रखा है. बाबा का कहना है कि वो इस नए रेस्टोरेंट में भी खुद ही खाना बनाएंगे साथ ही स्टाफ इसमें उनकी मदद करेग।

अब उनके रेस्टोरेंट में लोगो ने आना शुरू कर दिया है उनका पता बदल गया हो पर खाने का मेन्यू और खाना पहले की तरह ही रखे हैं।

About wpadmin