तुनिशा की जगह अब राजकुमारी मरियम का रोल निभाएंगी अवनीत कौर?

टीवी शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में लिड रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस तुनिशा जो की अब इस दुनिया में नहीं रही है और उनकी मौत का आरोपी अभी तक शो के एक्टर शीजान को बताया जा रहा है जिसकी वजह से अभी इस शो की शूटिंग को बंद कर दिया गया है अब शूटिंग बंद है जिसकी वजह से पहले वाले शूट किये हुआ सभी एपिसोड को दिखा दिया गया है शूटिंग को शुरू करने के लिए मेकर्स को एक्ट्रेस की जरूरत है।

खबरों के अनुसार हमको यह जानकरी हासिल हुई है की मेकर्स नए लीडिंग स्टार्स को लेकर शो की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं लीड एक्टर के तौर पर जहां अभिषेक निगम का नाम सामने आया था अब खबर है कि अवनीत कौर शो में तुनिशा की जगह प्रिसेंज मरियम का रोल प्ले करने वाली है हालाँकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है मगर खबरें आ रही है की अवनीत और अभिषेक शो में लीड स्टार के तौर पर शामिल होने वाले यह बात तो वक़्त आने पर ही पता लगाने वाली है शीजान खान की जमानत याचिका पर 7 जनवरी 2023 को सुनवाई होगी जहा पर वो काफी रोटी हुई नजर आ रही थी ।

तुनिशा शर्मा ने कुछ दिन पहले अपने शो के सेट पर फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया. तुनिशा की मौत का जिम्मेदार एक्ट्रेस के परिवार ने एक्स बॉयफ्रेंड शीजान . शीजान खान को बताया है. तुनिशा की मां का कहना है कि शीजान उनकी बेटी को धोखा दे रहा था. उनके दूसरी लड़कियों संग संबंध थे. इसी वजह से तुनिशा परेशान रहती थी. शीजान तभी से पुलिस कस्टडी में है. शीजान खान की जमानत याचिका पर 7 जनवरी 2023 को सुनवाई होगी।