Breaking News
Home / खबरे / गाड़ियों के बीच टक्कर के बाद आमने-सामने आई सेना और पुलिस, दरोगा-जवान के बीच जमकर धक्का-मुक्की; देखें VIDEO

गाड़ियों के बीच टक्कर के बाद आमने-सामने आई सेना और पुलिस, दरोगा-जवान के बीच जमकर धक्का-मुक्की; देखें VIDEO

आपको बता दे की हाल ही में रुड़की-देहरादून हाईवे कर एक हादसा हुआ है दरसल वह पर एक सेना की गाड़ी और एक दरोगा की कार की आपस में टकरा हो गई थी जिसके बाद में गड़े वाले और सेना के जवानों की बिच में लड़ाई होनी शुरू हो गई थी दोनों के बिच में धक्का मुक्की हो जाती है वह पर सड़क पर काफी भीड़ जमा हो जाती है जिसके बाद में वह पर नारेबाजी होनी शुरू हो जाती है आइये जानते है की वह पर आखिर हुआ क्या था।

सब इंस्पेक्टर अनिल सिंह बिष्ट अपनी गाड़ी से रुड़की से भगवानपुर जा रहे थे और उनके सामने सेना की गाड़ी आ रही थी सेना की गाड़ी से उनकी कार को साइड लग जिसके बाद में कार क्षतिग्रस्त हो गई थी और बाद में गाड़ी सवार जवानों और दरोगा के बीच में बहस होनी शुरू हो जाती है और बाद में धक्का-मुक्की होने लग जाती है जिसकी वजह से वह पर हंगामा होना शुरू हो जाता है।

सेना के पक्ष के लोग नारेबाजी करने लग जाते है सेना और भारत माता की जय के नारे लगने शुरू कर दिए और इस पुरे मामले के बारें में अनिल बिष्ट ने बताया कि वह रुड़की कोर्ट से रिमांड के एक मामले को लेकर वापस भगवानपुर थाने जा रहे थे। सेना की गाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी उनके साथ धक्का मुक्की की गई। वह केवल बात करना चाहते थे। उन्होंने तहरीर दी है। गंगनहर इंस्पेक्टर ऐश्वर्य ने इस मामले के बारें में बात करते हुआ कहा की वाहनों की टक्कर के बाद सैन्यकर्मी और पुलिसकर्मियों के बीच विवाद होने शुरू हो जाते है निरीक्षक लक्ष्मण सिंह कुंवर को मामले की जांच सौंपी गया है।

भगवानपुर थाने के उपनिरीक्षक अनिल सिंह बिष्ट शुक्रवार को रामनगर कोर्ट में एक आरोपी का रिमांड लेने के लिए आये हुआ थे जब वो वापसी कर रहे थे तब कार से भगवानपुर की ओर लौट रहे थे। इस बीच पीछे से आए सेना के ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर मार दी थी। जिसकी वजह से यह विवाद होना शुरू हो गया था आर्मी के वाहन को रोका गया तो आरोप है कि मौके पर मौजूद लोगों ने विरोध शुरू कर दिया था। सैन्यकर्मियों के पक्ष में नारेबाजी करने लगे गए थे।

About wpadmin