Breaking News
Home / खेल / युवराज के पिता की शरण में अर्जुन तेंदुलकर, चंडीगढ़ में ट्रेनिंग कर रहे; वीडियो देखो

युवराज के पिता की शरण में अर्जुन तेंदुलकर, चंडीगढ़ में ट्रेनिंग कर रहे; वीडियो देखो

भारत के मशहूर क्रिकटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर जो की अपने पिता के ही नक्से कदम पर चल रहे है सचिन तेंदुलकर ने तो क्रिकेट से संन्यास ले लिया है मगर वो अपने बबेटे को एक बहुत ही अच्छा क्रिकटर बना रहे है अर्जुन तेंदुलकर इस वक़्त अपनी ट्रेनिंग के लिए चंडीगढ़ गए हुआ है वह पर वो डीएवी कॉलेज क्रिकेट अकेडमी गए हुआ है अर्जुन तेंदुलकर भी लगातार अपने खेल में सुधार कर रहे हैं।

आपको बता दे की अर्जुन टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह से ट्रेनिंग ले रहे हैं.योगराज सिंह ने खुद कुछ तस्वीरों को इंस्टग्राम पर शेयर किया है जिसमे वो अर्जुन को ट्रेनिंग दे रहे है युवराज सिंह टीम इंडिया की टी20 वर्ल्ड कप और वनडे वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य रह चुके हैं क्यों की उनके पिता जी ने उनको खूब सही तरह से ट्रेनिंग दी थी अर्जुन आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं। मेगा ऑक्शन में फ्रेंचाइजी ने उन्हें30 लाख रुपये में खरीदा था। हालांकि उन्होंने अभी तक आईपीएल में डेब्यू नहीं किया है। लेकिन अर्जुन लगातार अपने खेल में सुधार कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yograj Singh (@yograjofficial)

मगर इस वक़्त अर्जुन गोवा के लिए डोमेस्टिक क्रिकेट खेल रहे हैं। 22 सितंबर से चंडीगढ़ में शुरू हुए 27वें अखिल भारतीय जेपी अत्रे स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट में भी अर्जुन खेलते नजर आएंगे योगराज अर्जुन को गेंदबाजी की साथ ही बल्लेबाजी के लिए भी तैयार कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अर्जुन को बड़े शॉट का अभ्यास करा रहे हैं।

About wpadmin