Breaking News
Home / खेल / पति विराट कोहली संग बाबा नीम करोली आश्रम पहुंची अनुष्का शर्मा, माथे पर तिलक लगाए दिखे कपल

पति विराट कोहली संग बाबा नीम करोली आश्रम पहुंची अनुष्का शर्मा, माथे पर तिलक लगाए दिखे कपल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जो की अपने पति विराट कोहली बेटी वामिका के साथ में उत्तराखंड गई हुई थी जहा की उनकी कई तस्वीरें सोशल म मीडिया पर सामने आई थी अनुष्का ने धाम में विंध्यवासिनी देवी, राधा कृष्ण, वैष्णो देवी, हनुमान मंदिर के दर्शन किये थे भगवान के दर्शन करने के बाद में एक्ट्रेस ने फैंस के साथ में खूब तस्वीरें भी ली थी आश्रम के पंडितों के साथ की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है


इस वक़्त जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है वो तस्वीरें नैनीताल के हनुमान गढ़ी मंदिर की हैं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली नैनीलात स्थित बाबा नीम करोली आश्रम भी गए और वहां के पंडितों से भी आशीर्वाद लिया. हालाँकि इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की बेटी उनके साथ में नजर नहीं आ रही है फैंस ने जैसे ही कपल को आश्रम में देखा तो वो काफी ज़्यदा एक्साइटेड हो गए थे।

एक्ट्रेस और ऊके पति विराट कोहली दोनों ही आश्रम में काफी ज़्यदा एन्जॉय करते हुआ नजर आ रहे थे विराट कोहली को काले रंग की स्वेटशर्ट पहना हुआ था और अनुष्का जैकेट, कोट, मफलर और स्वेटर पहना हुआ था बता दे की अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बाबा नीम करोली आश्रम में कई घंटे बिताए.

इस दौरान उन्होंने कंबल भी बांटे थे  धारी के सरना से जिला पंचायत सदस्य एवं आम आदमी पार्टी के नेता संजय पांडे ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को गर्म कंबल भेंट किया। इस दौरान गिरीश तिवारी, नरेश तिवारी, पूर्व प्रधान दिनेश तिवारी, डॉ. जया प्रसाद, प्रदीप साह (भय्यू) आदि मौजूद रहेकोहली और अनुष्का ने किसी को फोटो खिंचाने के लिए मना नहीं किया था उनकी तस्वीरों को देख कर ऐसा लग रहा है की उन्होंने वह पर खूब एन्जॉय किया है।

About wpadmin