Breaking News
Home / बॉलीवुड / अनुराग कश्यप ने एक्स-वाइव्स के साथ शेयर की फोटो, डायरेक्टर ने कल्कि और आरती को बताया अपना पिलर

अनुराग कश्यप ने एक्स-वाइव्स के साथ शेयर की फोटो, डायरेक्टर ने कल्कि और आरती को बताया अपना पिलर

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप जो की अपनी फिल्मो की वजह से चर्चा में बने हुआ रहते है बता दे की हाल ही में अपनी एक और फिल्म जिसका नाम ‘दोबारा’ है उसको लेकर चर्चा में हैं. तापसी पन्नू के साथ अनुराग एक बार फिर काम करने वाले है फिल्म का खूब प्रमोशन हो रहा है वही की एक तस्वीर है जो की काफी वायरल हो रही है उस तस्वीर में अनुराग कश्यप अपनी एक्स वाइफ आरती बजाज (Aarti Bajaj) और कल्कि कोचलिन के साथ में नजर आते है।

आपको बता दे की यहाँ तस्वीर को खुद अनुराग कश्यप ने इंस्टग्राम पर शेयर किया है जो की इस वक़्त खूब वायरल हो रही है इस तस्वीर को देख कर लोगो को काफी ज़्यदा हैरानी भी हो रही है तस्वीर को शेयर करते हुआ उन्होंने यह भी बतया है की भले ही अब ये साथ नहीं रहते लेकिन एक दूसरे के लिए स्ट्रॉन्ग सपोर्ट हैं. तस्वीर में तीनो साथ में काफी ज़्यदा खुश नजर आए रहे होते है।

अनुराग ने तस्वीरों को शेयर करते हुआ एक बहुत ही ख़ास कैप्शन भी लिखा है उन्होंने लिखा ‘मेरी दो पिलर्स’.अब इस तस्वीर को देख कर लोगो ने अपने खूब रिएक्ट किया है अनुराग कश्यप और आरती बजाज की बेटी आलिया कश्यप ने रिएक्ट करते हु‘आइकॉनिक’ बता दिया. वहीं कुब्रा सैत ने हार्ट इमोजी के साथ बेस्ट कहा है अनुराग कश्यप और फिल्म एडिटर आरती बजाज की शादी 1997 में हुई थी मगर उन्होंने साल 2009 में उनसे तलाक ले लिया था उसके बाद में उन्होंने साल 2011 में एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन से शादी की थी मगर उनसे भी साल 2015 में तलाक ले लिया था तीनो को साथ में देख कर फैंस को काफी हैरानी हुई है।

About wpadmin