Breaking News
Home / बॉलीवुड / “कौन है आमिर खान” लाल सिंह चड्ढा के सवाल पर अनु कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

“कौन है आमिर खान” लाल सिंह चड्ढा के सवाल पर अनु कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा जो की अभी तक रिलीज नहीं हुई है मगर फिल्म विवादों में चल रही है फिल्म पर कई तरह के सवाल उठाया जा रहे है और हाल ही में एक्टर अनु कपूर ने आमिर खान पर एक बहुत ही हैरान कर देने वाला बयान दिया है दरसल उनसे एक इंटरव्यू में फिल्म फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा कोप लेकर सवाल किया गया था जिसका उन्होंने हैरान कर देने वाला जवाब दिया आइए जानते है की उन्होंने क्या कहा था।

अनु कपूर से जब फिल्म के बारें में सवाल किया गया तो उन्होंने वो क्या है? मैं फिल्में नहीं देखता हूं. मैं नहीं जानता. यह बात को सुन कर सब चुप हो जाते है इस बीच उनके मैनेजर बोलते हैं कि नो कमेंट्स तो अनु उन्हें टोकते हुए बोलते हैं कि नो कमेंट्स नहीं, मैं मूवी ही नहीं देखता, न अपनी न किसी और की, मुझे पता भी नहीं है ये कौन है सच में, तो मैं क्या बता पाऊंगा कि कौन है वो. मुझे कोई आइडिया नहीं है अब उनके इस बयान पर लोग कई तरह के प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

 

लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है उनकी फिल्म पहले से ही विवादों में चल रही है दरसल आमिर खान की एक बहुत ही पुराने बयान की वजह से उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने के बारें में कहा जा रहा है उस वक्त आमिर खान ने कहा था कि ‘वो भारत में असहिष्णुता बढ़ने की कई घटनाओं के चलते सतर्क हो गये हैं और उस वक्त रहीं पत्नी किरण राव ने सुझाव दिया था कि उन्हें देश छोड़ देना चाहिए.’ अब देखना यह है की उनकी फिल्म आने पर क्या होता है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

About wpadmin