Breaking News
Home / मनोरंजन / सिर्फ तीन फ्लॉप फिल्मों में काम करने के बाद भी 72 करोड़ की मालकिन हैं Ananya Panday

सिर्फ तीन फ्लॉप फिल्मों में काम करने के बाद भी 72 करोड़ की मालकिन हैं Ananya Panday

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इस समय चर्चा में आ चुकी है बता दे की आर्यन खान ड्रग्स केस में एनसीबी ने अब अनन्या को पूछताछ के लिए तलब किया है साथ ही उनके घर पर छापा भी मारा गया है अनन्या बॉलीवुड की यंग और तेजी से उभरती हुई एक्ट्रेस में से एक हैं और उनकी फैन फॉलोइंग उनके डेब्यू के पहले से बढ़ती आ रही है।

अनन्या ने अभी तक अपने करियर में सिर्फ तीन ही फिल्मो में काम किया है जिसमे डेंट ऑफ़ द ईयर 2, पति पत्नी और वो 2 और खाली पीली शामिल है उनके सभी फिल्म एवरेज ही रही है पर इसके बाद भी अनन्या की पॉपुलैरिटी तेजी से बढ़ रही है और साथ ही उनकी काई भी।

रिपोर्ट्स के अनुसार 23 साल की हो चुकी अनन्या की नेटवर्थ इस समय 72 करोड़ रुपये है और अनन्या एक फिल्म में काम करने के तकरीबन 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

आपको बताते चले की फिल्मो में काम करने के साथ साथ वह कई टीवी ऐड में नजर आ चुकी है और इसे वह अच्छी खासी कमाई करती हैं। सिर्फ इन्स्टाग्राम पर ही उनके 20.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं और वह पर वो अपने ब्रांड प्रमोशन करती नजर आती रहती है।

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या को बचपन से ही बड़े होकर एक्ट्रेस बनना था और वह भी पिता चंकी पांडे की तरह ही बॉलीवुड में जगह बनाना चाहती थीं उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 21 साल की उम्र में स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से की थी और इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

जानकारी के लिए बता दे की अनन्या बहुत ही जल्द विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म लाइगर शामिल है. इसके अलावा हाल ही उन्होंने एक और फिल्म खो गए हम कहां पर काम शुरू किया है साथ ही वह दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ उनकी एक अनटाइटल्ड फिल्म शामिल है।

About wpadmin