होने वाली पत्नी के साथ खाना सर्व करते नजर आए अनंत अंबानी, सामने आईं सगाई की इनसाइड फोटोज

मशहूर मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने राधिका मर्चेंट से अभी कुछ दिनों पहले ही राजस्थान में सगाई की है सगाई की रस्म राजस्थान के श्रीनाथ जी में दोनों परिवारों के बिच में हुई थी बता दे की जहा की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर सामने आई है अंबानी फैमिली बहुत ही ट्रेडिशनल कपड़े पहनकर रेडी हुई थी इन तस्वीरों में राधिका और अनंत श्रीनाथजी मंदिर के दर्शन के बाद लोगों को खाना परोसते हुई नजर आ रही थी और बहुत ही यदा खूबसूरत लग रही थी।

वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते है की उन दोनों की सगाई की रस्मे हो रही होती है अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने श्रीनाथजी मंदिर के दर्शन किए। इसके बाद कपल ने वहां मौजूद लोगों को पंगत में अपने हाथों से खाना परोसा था राधिका ने इस दौरान कोई महंगा लहंगा पहनने के बजाए सिंपल सा सूट पहना था मगर उसमे भी वो बहुत ही सुन्दर लग रही होती है अनंत के लुक की बात करे तो उन्होंने ब्लू और सफेद कलर के कुर्ता-पायजमा पहना हुआ था।

आपको बता दे की उसके बाद में दोनों नाथद्वारा स्थित गोशाला भी गए। यहां दोनों ने श्रीजी की गौशाला में गाय के बछड़ों को अपने हाथों से गुड़ खिलाया था इस तस्वीरों को देख कर आपको यह मालूम हो गया होगा की अंबानी परिवार बहुत ही ज़्यदा धार्मिक है जून, 2022 में अंबानी परिवार ने अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के लिए अरंगेत्रम सेरेमनी होस्ट की थी। सेरेमनी से राधिका के क्लासिकल डांस करते हुए कई वीडियो भी सामने आई थी राधिका बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। वीरेन मर्चेंट गुजरात के कच्छ के रहने वाले हैं। वे ADF फूड्स लिमिटेड के नॉन एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर होने के साथ-साथ ‘एन्कोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड’ कंपनी के सीईओ और वाइस चेयरमैन भी हैं