Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड के महानायक अमरीश पूरी के पोते को नहीं मिल रहा काम ,एक्टर ने बयां किया दर्द

बॉलीवुड के महानायक अमरीश पूरी के पोते को नहीं मिल रहा काम ,एक्टर ने बयां किया दर्द

अमरीश पुरी बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स में से एक थे उन्हें अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता था, वैसे तो अमरीश पुरी अपने करियर में कई तरह तरह के रोल के चुके है पर लोगो ने उन्हें नेगेटिव रोल मे ही पसंद किया है.अमरीश पुरी की आवाज और उनका कड़क अंदाज ही ही लोगो के दिलो में खौफ भर देता था ये ही वजह थी के उन्होंने कई फिल्मो में नेगेटिव रोल निभाए थे।

वैसे ये भी बता दे की उन्होंने कुछ फिल्मों में पॉजिटिव रोल भी निभाए थे जिसे लोगो ने काफी पसंद किया था और उनकी एक्टिंग को भी काफी सराहना मिली नेगेटिव हो या फिर पॉजिटिव सभी रोल में दर्शक से काफी प्यार मिला था।

आज हम आपको अमरीश पुरी जी के पोते वर्धन पुरी के बारे में बताने वाले है जिन्होंने बॉलीवुड फ़िल्मी दुनिया में ये साली आशिकी से अपने करियर की शुरुआत की थी पर उन्हें खास सफलता नहीं मिल सकी बता दे की वर्धन पूरी अपने फिल्मी करियर को लेकर काफी ज्यादा चिंतित रहते हैं।

अपने एक इंटरव्यू के दौरान वर्धन ने बताया था की बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाना काफी मुश्किल हो गया है आज के जमाने में.और उनकी जान पहचान काफी कम है। वर्धन को बॉलीवुड में वह स्टारडम नहीं मिल पारहा है जिसकी उन्हें उम्मीद थी।

तो वही अपने दादा अमरीश पुरी को याद करते हुए उन्होंने कहा.अगर मेरे दादाजी होते तो शायद वह मेरे लिए अपनी अपरोज लगाते उनके नाम से और उनकी बात से मुझे फिल्मी दुनिया में कोई तो पहचानता कुछ सफलता मिल पाती।वही इसे पहले वर्धन सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने अपने दादाजी अमरीश पूरी पर बायोपिक बनाने की मांग की थी।

About wpadmin