Breaking News
Home / बॉलीवुड / अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड का एड छोड़ा, पूरी फीस भी लौटाई… हो रहे थे ट्रोल

अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड का एड छोड़ा, पूरी फीस भी लौटाई… हो रहे थे ट्रोल

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक पान मसाले की एड की थी जिसके लिए उन्हें बहुत ट्रोल किया गया था। अब उन्होंने इस पान मसाले की एड के मामले में एक फैसला लिया है उन्होंने इस एड से अपना नाम वापस ले लिया है इस की वजह उन्होंने यह बताई है की वे नहीं चाहते है की वे लोगो को पान मसाला खाने के लिए प्रेरित करे । उन्होंने इस एड के लिए जो फीस चार्ज की थी वो भी लोटा दी है।

इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अमिताभ को हाल ही में एक पान मसाले की विज्ञापन के वजह से काफी ट्रोल किया गया। उनको काफी टारगेट भी किया गया था पहले तो उन्होंने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी पर अब अमिताभ ने इस पर एक्शन लिया है अमिताभ ने इस विज्ञापन से अपना नाम वापस ले लिया है इसका कारण उन्हें यह बताया है की वे नहीं चाहते है की कोई भी पान मसाला खाने के लिए मोटीवेट हो। अमिताभ ने साथ ही इस एड को करने के लिए जितने पैसे लिए थे वो भी लोटा दिए है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कमला पसंद पान मसाला की एड की थी जिसकी वजह से उनको काफी टारगेट किया गया था काफी लोगो को यह लगता है की इतने बड़े कलाकार होने के नाते उनके ऐसे पान मसाले की एड नहीं करनी चाहिए। नेशनल एंटी-टोबैको ऑर्गेनाइजेशन ने उनसे अनुरोध भी किया वे अपना नाम इस विज्ञापन से हटा लिया है।

अमिताभ बच्चन के फैंस उनसे काफी गुस्सा है उनके फैंस को उनका यह एड करना बिकुल पसंद नहीं आया। वही जब अमिताभ के फैंस ने उनसे सवाल किया था तो उन्होंने कहा ‘अगर किसी संस्था को इससे फायदा हो रहा है तो फिर हमें ऐसे नहीं सोचना चाहिए कि हम ये क्यों कर रहे हैं. जैसे हम लोगों की इंडस्ट्री चलती है वैसे ही उनकी इंडस्ट्री भी चलती है. आपको ऐसा लगता है कि मुझे ये नहीं करना चाहिए लेकिन मुझे इसके लिए फीस मिली है.’

खबरों की मने तो कमला पसंद पान मसाले की एड ऑनएयर होने के कुछ दिन बाद अमिताभ ने इस ब्रैंड के साथ कॉन्ट्रेट किया था हलाकि अमिताभ ने इस कॉन्ट्रैक्ट को पिछले हफ्ते ही ख़त्म कर दिया है अमिताभ ने ऐसा इस वजह से किया क्युकी उन्हें यह बात पता नहीं थी की इस तरह के विज्ञापन सैरोगेट एडवरटाइजमेंट में आते है हलाकि बाद में उन्होंने इस विज्ञापन से अपना नाम वापस ले लिया और साथ ही उन्होंने जो फीस चार्ज की थी वो भी लोटा दी।

About wpadmin