Breaking News
Home / मनोरंजन / दिवाली पर जवानों के लिए दिए जलाती नजर आई अमित शाह की पत्नी, शादी के समय दिखती थी ऐसी, देखें तस्वीरें

दिवाली पर जवानों के लिए दिए जलाती नजर आई अमित शाह की पत्नी, शादी के समय दिखती थी ऐसी, देखें तस्वीरें

बीजेपी के प्रेजिडेंट अमित शाह के बारे में सभी जानते है पर आज हम आपको उनकी शादीशुदा जिंदगीके बारे में बताने वाले है इसके साथ ही उनकी शादी की भी कुछ तस्वीरें है जो कुछ ही समय पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी बता दे कि साल 1987 में अमित शाह और सोनल शाह की शादी हुई थी।

इनका एक बेटा भी है जिसका नाम जय शाह है वैसे बात करे सोनल शाह के बारे में तो वह मूल रूप से महाराष्ट्र के कोल्हापुर की रहने वाली है और उन्होंने वही से प्रिन्सेज पद्यराजे गर्ल्स हाईस्कूल से पढ़ाई की थी इसके साथ भी ऐसा भी माना जाता है की उन्हें घूमना, आध्यात्मिक गाने सुनना और शॉपिंग करना बेहद पसंद है।

 

वैसे उनके सबसे चाहते नेता पीएम मोदी बताए जाते है वैसे अमित शाह जैसे एक दिग्गज नेता की वाइफ होने के बाद भी वह सार्वजनिक मौकों पर कम ही नजर आती है साल 2019 में चुनाव के दौरान जब वह अपने पति के साथ वोट डालने के लिए गई थी, तब भी काफी सुर्खियों में थी।

उस समय सोनल ने काफी सुर्खिया बटोरी थी वैसे साल 2014 में अमित की पत्नी की आय चौदह लाख पचपन हजार रुपए के करीब बताई गई थी जो की दो सालो में बढ़ कर पुरे दो करोड़ हो चुकी है वैसे सोनल बहुत ही कम मीडिया के सामने आती है इस वजह से सोशल मीडिया पर भी उनकी बहुत ही कम तस्वीरें है।

About wpadmin