Breaking News
Home / बॉलीवुड / अक्षय कुमार का आर माधवन को जवाब ‘मेरी फिल्म 40 दिनों में खत्म हो जाती है, अब मैं क्या….

अक्षय कुमार का आर माधवन को जवाब ‘मेरी फिल्म 40 दिनों में खत्म हो जाती है, अब मैं क्या….

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन जो की इन दिनों अपनी फिल्म ‘रॉकेट्री’ की वजह से सुर्खियों में बने हुआ है बता दे की वो इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक भी है माधवन इस वक़्त अपनी फिल्म का खूब प्रमोशन कर रहे है सोशल मीडिया पर माधवन से कुछ सवाल किये गए थे सबसे पहले उनसे साउथ की फिल्मों की लोकप्रियता पर सवाल किया था जिसके बाद में माधवन ने जवाब दिया और कहा जो फिल्में चल रही हैं उन्हें बनने में लंबा वक्त लगा है। उनके कलाकारों ने खुद पर काफी मेहनत की है माधवन ने उसके बाद में अक्षय कुमार की फिल्मो के बारें में बात करते हुआ कहा कुछ दिन पहले ही अक्षय ने ‘सम्राट पृथ्वीराज‘ के बारे में कहा था कि उन्होंने 40 दिन में शूटिंग पूरी की थी।

माधवन ने साउथ की फिल्मो के बारें में बात करते हुआ कहा ‘बाहुबली, आरआआर, पुष्पा और केजीएफ… इन फिल्मों ने हिंदी फिल्मों से ज्यादा कमाया है। ये शायद इसलिए क्योंकि इनकी फैन फॉलोइंग रही है और बड़े स्केल पर फिल्म बनी। इसके अलावा हिंदी फिल्में चली हैं जैसे ‘भूल भुलैया 2‘, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी‘ और ‘द कश्मीर फाइल्स‘। कोविड के बाद भी स्थितियां बदली हैं।‘ उन्होंने आग कहा ‘जो फिल्में चली हैं उनके एक्टर्स को देखें तो उन्होंने बहुत मेहतन की है। चाहे वो “आरआरआर” हो या “पुष्पा” हो। एक्टर्स को देखकर लगता है कि फिल्म कितनी अच्छी है। एक्टर्स के साथ कमिटमेंट जो है, जहां फिल्म 3-4 महीने में नहीं बनते सालों लग जाते हैं। उसको लोग देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं।‘

उसके बाद में उन्होंने अक्षय कुमार को तंज मरते हुआ भी कुछ कहा था उन्होंने कहा की अक्षय की फिल्म ‘रक्षाबंधन‘ आने वाली है जिस फिल्म पहला गाना ‘तेरे साथ हूं मैं‘ रिलीज हो गया है अब एक्टर की बात को सुन कर अक्षय ने भी जवाब दिया और कहा ‘इस पर क्या कहूं भई मेरी फिल्में खत्म हो जाती है तो मैं क्या करूं मेरी फिल्म खत्म हो जाती है एक डायरेक्टर आता है, कहता है आपका काम खत्म आप घर जाइए तो अब मैं क्या लड़ूं उससे।‘ बता दे की अक्षय एक साल में 4 फिल्मो में काम करते है मगर इन दिनों अक्षय की फिल्म ज़्यदा चल नहीं रही है ऐसा में उनकी एक और फिल्म आने वाली है जिसका नाम है रक्षाबंधन देखते है की वो फिल्म किसी होने वाली है।

About wpadmin