Breaking News
Home / मनोरंजन / ग्रेजुएट चाय की दुकान पर अचानक पहुंची एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, एक कप चाय के लिए दिए मोटी रकम

ग्रेजुएट चाय की दुकान पर अचानक पहुंची एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, एक कप चाय के लिए दिए मोटी रकम

मशहूर ग्रेजुएट चायवाली की दुकान जो की काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई थी सोशल मीडिया पर उनकी कहानी भी काफी ज़्यदा मशहूर हुई थी हर किसी ने उनकी सोच को पसंद भी किया था और साथ में उनकी तारीफ भी की थी बता दे की मशहूर ग्रेजुएट चायवाली की दुकान पर भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह गई थी जहां की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है बता दे की वो उनकी दुकान पर चाय पिने के लकिये गई थी।

आपको बता दे की वो दुकान प्रियंका नाम की लड़की की है जब अक्षरा सिंह उनकी दुकान पर गई थी उनको देख कर वह पर लोगो की भीड़ लग गई थी जिसके बाद में एक्ट्रेस ने काफी लोगो के साथ में सेल्फी भी ली थी प्रियंका ने एक्ट्रेस को बड़े ही प्यार से चाय बना कर दी जिसकी एक्ट्रेस ने काफी साड़ी तारीफ भी की थी अक्षरा ने प्रियंका को चाय के लिए 2100 रुपये दिए थे।

उसके बाद में प्रियंका ने एक्ट्रेस को यह बात भी कही , ‘सिर्फ बिहार की लड़कियों को ही नहीं बल्कि हर लड़की को खुद पर इतना भरोसा करना चाहिए और डट कर हमेशा खड़े रहना चाहिए प्रियंका भी काफी ज़्यदा खुश थी अक्षरा सिंह से मिलने के बाद में उन्होंने यह भी बतया की मेरे लिए सरप्राइज था। बहुत अच्छा लगा। मैंने अक्षरा सिंह के कई सारे गाने सुने हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन हैं यह उन्होंने ऐसा कर के लोगो के दिलो में और जगह बना ली है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोग उनकी काफी ज़्यदा तारीफ भी कर रहे है ।

About wpadmin