Breaking News
Home / बॉलीवुड / अजय की इस ऑनस्क्रीन बेटी ने घटाया 17 KG वजन, अब दिखती हैं ऐसी

अजय की इस ऑनस्क्रीन बेटी ने घटाया 17 KG वजन, अब दिखती हैं ऐसी

बॉलीवुड फिल्म दृश्यम का दूसरा पार्ट जो की हाल ही में रिलीजी हुई है फिल्म को काफी ज़्यदा पसंद किया जा रहा है फिल्म ने अभी तक करोडो की कमाई कर ली है फिल्म के हर किरदार को बहुत ही ज़्यदा पसंद किया गया है फिल्म में अजय की छोटी बेटी का अनु किरदार निभाने वाली मृणाल जाधव इस वक़्त सुर्खियों में बनी हुई है बता दे की फिल्म का जब पहला पार्ट आए था जब वो बहुत ही छोटी हुआ करती थी।

 

मगर अब मृणाल जाधव काफी बड़ी हो गई बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए मृणाल ने बताया कि उन्होंने मराठी फिल्म वीस मांझे वीस (2015) से सबसे पहले अभिनय की दुनिया में कदम रखा था मगर जस्बे उसने दृश्यम में काम किया है तबसे उनको एक नई पेहचान मिली है मृणाल ने खुद यह बतया था की आखिरी बार पब्लिक ट्रांसपोर्ट में तब सफर किया था जब वो चौथी या पांचवीं कक्षा में थीं मृणाल ने बताया कि जब वो 11वीमं कक्षा में थी तब उन्हें दृश्यम 2 का ऑफर मिला. मृणाल ने अंड्या चा फंडा (2017), मी पान सचिन (2019) और भयभीत (2020) जैसी मराठी फिल्मों में भी काम किया है।

आपको बता दे की फिल्म में काम करने से पहले मृणाल का वजन काफी ज़्यदा बढ़ गया था शूटिंग से पहले उनका वजन 62 किलो था, मगर उन्होंने सिर्फ कुछ वक़्त में 17 किलो वजन कम कर 45 किलो पर आ गईं. उन्होंने पुरे ३ महीनो तक पूरी डाइट की थी

जिसकी वजह से उनका यह वजन काम हुआ है फिल्म ने सोमवार को 11 करोड़ का बिजनेस किया और अब इसका कुल कलेक्शन 75 करोड़ रुपए हो गया है। ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना है कि फिल्म 1-2 दिन में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

About wpadmin