Breaking News
Home / खबरे / अजय-अक्षय ने ‘हर घर तिरंगा’ को लेकर किया ट्वीट, तो लोगो कहने लगे- ईडी का लफड़ा है?

अजय-अक्षय ने ‘हर घर तिरंगा’ को लेकर किया ट्वीट, तो लोगो कहने लगे- ईडी का लफड़ा है?

आपको बता दे की इस  2 से 15 अगस्त को पीएम मोदी न हर घर तिरंगा अभियान को शुरू किया है जिसके वजह से हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी लोगों से अपने सोशल मीडिया पर प्रोफाइल फोटो में तिरंगा लगाने की अपील की है पीएम मोदी की बात को सुनते हुआ कई लोगो ने अपने प्रोफाइल फोटो में तिरंगा लगया भी है हर कोई उनको सपोर्ट करता हुआ नजर भी आ रहा है इस अभियान में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी अपना सहयोग दे रहे है।

हाल ही में अक्षय कुमार में ट्वीट करते हुआ खुद की प्रोफाइल फोटो में तिरंगा लगया है उन्होंने ट्वीट करते हुआ लिखा “आजादी के 75 साल का अमृत महोत्सव मनाने का वक्त आ गया है। गर्व से, शान से हर घर तिरंगा लहराने का वक्त आ गया है।” सिर्फ अक्षय कुमार ही नहीं बल्कि इस योजना में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने भी सहयोग दिया है उन्होंने भी ट्वीट करते हुआ लिखा “आजादी के अमृत महोत्सव पर सब कहेंगे गर्व से – झंडा ऊंचा रहे हमारा!” ।

 

अब इन दोनों एक्टर्स की ट्वीट को देखने की बाद में सोशल मीडिया पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है और उनको ट्रोल कर रहे है आइये जानते है की लोग क्या बोल रहे है एक यूजर ने लिखा कि ‘तुम विमल बेचो, देशभक्ति मत दिखाओ, हर घर जुबां केसरी।’ गौरव मित्तल ने लिखा कि ‘महंगाई, पेट्रोल, डीजल पर भी कुछ बोलोगे या कुछ ED का लफड़ा है।’ कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि ‘जो लोग महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के सपोर्टर हैं वो देशभक्त हो ही नहीं सकते! उन लोगों से मेरा आग्रह है कि वो अपने DP पर तिरंगा की जगह मोदी जी का फोटो लगाएं! तिरंगा वाला DP केवल देशभक्तों के लिए छोड़ दें! प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने समस्त देशवासियों से 2 से 15 अगस्त तक अपने Socia मीडिया प्रोफाइल में तिरंगा लगाने की मांग की है।

About wpadmin