जेल में भी आदिल खान कर रहा राखी सावंत को परेशान, पैपराजी के सामने खोल दी पति की पोल

डर्मा क्वीन राखी सावंत जो की किस दिनों अपनी निजी ज़िन्दगी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है दरसल यह खबर जबसे सामने आई है की आदिल खान दुर्रानी और राखी सावंत शादी हुई है तबसे यह विवाद शुरू हो गया था राखी ने अपने पति पर कई तरह के आरोप भी लगाए थे उन्होंने अपने पति पर मारपीट और चीटिंग का आरोप लगाकर जेल भेज दिया है इस वक़्त आदिल जेल में है उसके बाद में भी राखी की परेशानी खत्म नहीं हो रही है आइए जानते है की अब राखी के साथ में क्या हुआ है

राखी का एक वीडियो सामने आया है जिसमे राखी यह बोल रही होती है की “आदिल मुझे अंदर मिले. मैं 2 घंटे से उनसे पूछ रही कि आपने कार ली है क्या? कहते हैं, तुम्हारा कंसर्न नहीं है. वह बहुत रूड तरीके से बात कर रहे हैं और मेरे साथ बहुत बुरे हैं.”राखी ने उनसे अपने डेढ़ करोड़ रुपये के बारे में भी पूछा है एक्ट्रेस ने कहा, “आदिल के पैरेंट्स को भी पता है कि उनका बेटा कितना बड़ा सेटिंगबाज है. उन्हें लगता है कि वह छूट जाएगा, लेकिन मैं भी देखती हूं कि वह कैसे छूटता है. जितनी सेटिंग करनी है कर लो, राखी सावंत का केस है, देखती हूं कौन सेट हो रहा है और कौन नहीं हो रहा है. मैं भी मीडिया के सामने सारा किट्ठा-चिट्ठा खोलूंगी. शांत बैठने वालों में से नहीं हूं मैं.”

 

आपको बता दे की राखी ने कुच्च वक़्त पहले यह भी बताय था की उनके पति आदिल का चक्कर तनु नाम की लड़की से चल रहा है राखी सावंत ने बीते दिनों आदिल पर मारपीट का आरोप लगाया। साथ की पैसों का हेरफेर का भी आरोप लगाये थे। इसके बाद पुलिस ने 7 फरवरी को आदिल खान को अरेस्ट किया था। 20 फरवरी को आदिल खान की पुलिस कस्टडी खत्म हो रही है। अब देखना यह है की आगे उन दोनों के केस में क्या होने वाला है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Muneet Singh Sahib (@khabri_singh)