Breaking News
Home / मनोरंजन / रानी मुख़र्जी की नन्ही परी हो गई है पूरे 5 साल की, तस्वीरों में देखिए क्यूट अंदाज़

रानी मुख़र्जी की नन्ही परी हो गई है पूरे 5 साल की, तस्वीरों में देखिए क्यूट अंदाज़

बॉलीवुड की मर्दानी एक्ट्रेस यानी के रानी मुख़र्जी कुछ ही पर काफी दमदार फिल्मो में नजर आ रही है अभी के लिए रानी का पूरा ध्यान अपने परिवार पर है आपको बता दे की रानी ने जाने माने फिल्म प्रोइडकेर आदित्य चोपड़ा से साल 2104 शादी की है इन दोनों की बेटी साल 2015 में हुई थी जिसका नाम उन्होंने आदिरा रखा है।

कुछ ही समय पहले रानी और आदितय की लाडली आदिरा 5 साल की हुई है वैसे कोरोना की वजह से रानी ने बेटी की बर्थडे पार्टी घर ही पर मनाई थी पर घर पर भी आदिरा का बर्थडे जश्न धूम-धाम से सेलिब्रेट हुआ था।

बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई स्टार्स अपने बच्चों के साथ आए थे जिसमे करण जौहर के बच्चों यश और रूही का भी शामिल है जानकारी के लिए बता दे की यश और रूही ने बड़े ही बढ़िया तरीके से आदिरा चोपड़ा के बर्थडे बैश में एंट्री मारी थी।

वैसे आपको ये भी बता दे की रानी मीडिया से अपनी बेटी को बेहद दूर रखती इसे पहले ही भी रानी अपनी शादी के बाद से फिल्मो और मीडिया से दूर रहने लगी थी और हाल ही में एक साक्षात्कार से रानी ने खुद से जुड़ी उस बात का खुलासा कर दिया है जो उनके पति और बेटी को अच्छी नहीं लगती है उनके अनुसार न सिर्फ उनके पति बल्कि उनके बेटी को भी अपनी माँ को मेकअप में देखना बिलकुल पसंद नहीं है।

रानी आगे बताती है की फिल्म का प्रमोशन करके जब वो घर आईं तो आदिरा ने उनसे पूछा कि “मम्मा क्या आप शूटिंग पर गई हुई थीं’. इस पर रानी ने इसका हां तो बेटी ने फिर सवाल पूछा कि “क्या आपने मेकअप निकाल दिया?”।

About wpadmin