Breaking News
Home / बॉलीवुड / अभिनेत्री राधिका मदान ने किया खुलासा, फिल्म के पहले ही शूट के बाद लेकिन पड़ी गर्भनिरोधक गोली

अभिनेत्री राधिका मदान ने किया खुलासा, फिल्म के पहले ही शूट के बाद लेकिन पड़ी गर्भनिरोधक गोली

बॉलीवुड स्टार्स की लाइफस्टाइल और फैन फोल्लोविंग को देखकर हजारों लोग अपनी किस्मत आजमाने इस इंडस्ट्री में आ जाते है पर इनमे से सिर्फ कुछ ही अपने नाम बना पाते है बात करे स्टारकिड्स के बारे में तो उन्हें बिना किसी मेहनत के आसानी से किसी भी बड़ी फिल्म में काम करने का मौका मिल जाता है या फिर कोई उन्हें अपनी फिल्म में लॉन्च कर देते है तो वही अगर आपका बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं है तो इस इंडस्ट्री में रहा पाना बहुत मुश्किल हो जाता है।

कुछ ही समय पहले नमे राधिका मदान ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ होश उड़ा देने खुलासे किये हैं जिसके बाद उनके पिता का रिएक्शन देखने लायक था आपको बता दे की उन्होंने अपने करियर की शुरुआत “मेरी आशिकी तुम से ही” से की थी शो को काफी पसंद किया गया था टीवी शो के बाद उन्होंने बॉलीवुड में “पटाखा” फिल्म से डेब्यू किया था फिल्म विशाल भारद्वाज की थी वैसे राधिका के अनुसार उनकी पहली फिल्म “मर्द को दर्द नहीं होता” थी पर फिल्म पटाखा की शूटिंग पहले खत्म हुई, इसलिए वह उनकी डेब्यू फिल्म बन कर रिलीज़ हुई थी।

राधिका के अनुसार उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर के पहले शॉट में ही गर्भनिरोधक गोलियां ली थी। उनका कहना था की “मुझे पहले शॉट के लिए कॉन्ट्रासेप्टिव पिल खरीदने को कहा गया था। उस समय मेरे माँ-पापा मुझे सरप्राइज देने के लिए मेरे पास दिल्ली आ रहे थे। जब पापा ने वह दवाइयां देखि तो उन्हें काफी अजीब लगा था।”

अपनी बेटी के पास वह गोलियां देखी तो उनके पैरों तले से ज़मीन खिसक गई थी उन्होंने बताया था की “पापा मेरे पहले शूट को लेकर लोगों को क्या जवाब देंगे, यह सोच कर मैं काफी हैरान थी। मुझे अक्सर लगता था कि वह मेरे पहले शॉट की खूब तारीफ व सराहना करेंगे लेकिन उस समय ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था।”

फिल्म “मर्द को दर्द नहीं होता” में राधिका ने भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी के साथ काम किया था इस फिल्म को मिक्स रिव्यु मिले थे कोई बड़े स्टार्स न होने के बाद भी इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया पर फिल्म को काफी अच्छी रेटिंग जरूर मिली थी।इसके साथ ही उन्होंने फिल्म अंग्रेज़ी मीडियम में भी काम किया है जो इरफ़ान खान की आखिरी फिल्म थी।

About wpadmin