Breaking News
Home / मनोरंजन / प्रार्थना बेहेरे ने सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद अंकिता लोखंडे के हाल को लेकर किया खुलासा

प्रार्थना बेहेरे ने सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद अंकिता लोखंडे के हाल को लेकर किया खुलासा

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक सुशांत के जान के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री और उनके फैंस दुखी होने के साथ साथ काफी हैरान है की सुशांत इस तरह का कदम किसी तरह से उठा सकते है इस समय उनका परिवार और उनके दोस्ती गहरा सदमे में है।

इसके साथ ही उनके शो ”पवित्र रिश्ता” सीरियल की कास्ट भी उनके इस कदम से काफी हैरान है इस ही बीच शो की को एक्ट्रेस प्रार्थना बेहेरे ने एक इंटरव्यू में बताया है की सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पूरी तरह से बिखर गई है,और उनके निधन के बारे में सुनने के बाद खुद को संभल नहीं पा रही हैं।

अंकिता को इस बारे में पता चल तो वो रो पड़ी वैसे कई लोगो लाइफ में मूव ऑन कर लेता है पर वो अभी भी वहीं अटकी हुई है वैसे बता दे की प्रार्थना ने ये भी बताया है की वो सुशांत के अंतिम संस्कार में भी आई थी उन्होंने दुसरो से भी पूछा था पर बाद में पता चला की सिर्फ 20 लोग अंतिम संस्कार में शामिल हो सकते हैं।

14 जून को अपने घर में सुसाइड करने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस और कई फिल्म स्टार्स का कहाँ है की सुशांत की मौत की वजह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगो है वैसे इस समय पुलिस इस केस की जांच कर रही है उन्होंने 28 से ज्यादा लोगो के बयान ले लिए है।

source

About wpadmin