एक्ट्रेस पायल घोष ने लगाए गंभीर आरोप के बाद अब अनुराग कश्यप का आया ये जवाब

इस समय बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री काफी विवादों में चल रही है पहले ही कई बड़े बड़े स्टार्स पर ये आरोप लगा था की उनकी वजह से सुशांत ने ये कदम उड़ाया था और अब एक्ट्रेस पायल घोष ने जाने माने फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा “अनुराग कश्यप, जो महिलाओं की स्वतंत्रता का झंडा उठाते हैं. मुझे समझ नहीं आता कि वो कितने बड़े हिप्पोक्रेट हैं. मैं एक बार उनसे मिलने गई. वे मुझे एक अलग कमरे में ले गए और मेरे साथ…..”

उन्होंने आगे कहा “मैंने कहा कि मैं कम्फर्टेबल नहीं हूं, मुझे जाने दीजिए. वो बोले- मैं अमिताभ बच्चन का बड़ा फैन रहा हूं. और आज मैं इतनी हाइट पर हूं कि अमिताभ बच्चन भी मुझे फोन करके अपने लिए, अपने बेटे के लिए काम मांगते हैं. तुम्हें समझना चाहिए कि मैं कितनी ऊंचाई पर हूं. तुम मुझे मना नहीं कर सकती”

 

वैसे पायल का कहना है की ये बात 2014-15 की है यानी में अब से 6 साल पुरानी उनका कहना है की वो कई बार ये बात बतानी चाही, लेकिन डर के मारे नहीं बता पाईं अपने ट्वीट में वो लिखती है “अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. पीएमओ इंडिया, नरेंद्र मोदी जी प्लीज़ एक्शन लीजिए, ताकि दुनिया को इस क्रिएटिव आदमी के पीछे छिपा शैतान दिख सके. मुझे पता है कि इससे मुझे नुकसान हो सकता है. मेरी सुरक्षा दांव पर है. मदद कीजिए”

 

मीडिया से बात करते हुए वो कहती है “पहले दिन जब मैं अपने मैनेजर के साथ उनसे मिली, तो वे बहुत अच्छे से मिले. दूसरे दिन मैं उनके घर जाकर मिली, तो उन्होंने मुझे बहुत अनकम्फर्टेबल फील करवाया, जो नहीं होना चाहिए था. इंटरव्यू देने के बाद मैंने काफी अच्छा महसूस किया. ऐसा लगा कि अंदर कुछ छिपा कर रखा था, वो निकल गया”

इस सब को सुनने के बाद अनुराग कश्यप जी का जवाब भी आ गया उन्होंने इस पर कुल चार ट्वीट पर अपना जवाब दिया है अपने पहले ट्वीट में वो लिखते है “क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में. चलो कोई नहीं. मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया. थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम. बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं”

 

उन्होंने आगे लिखा “बाकी मुझपे आरोप लगाते-लगाते, मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को संग में घसीटना तो मतलब नहले पे चौका भी नहीं मार पाए. मैडम दो शादियां की हैं, अगर वो जुर्म है तो मंज़ूर है और बहुत प्रेम किया है, वो भी कबूलता हूं. चाहे मेरी पहली पत्नी हों, या दूसरी पत्नी हों या कोई भी प्रेमिका या वो बहुत सारी अभिनेत्रियां, जिनके साथ मैंने काम किया है, या वो पूरी लड़कियों और औरतों की टीम जो हमेशा मेरे साथ काम करती आयीं हैं, या वो सारी औरतें जिनसे मैं मिला बस, अकेले में या जनता के बीच.

आखिर में लिखते है “मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूं, ना तो कभी किसी कीमत पे बर्दाश्त करता हूं. बाक़ी जो भी होता है देखते हैं. आपके वीडियो में ही दिख जाता है, कितना सच है कितना नहीं, बाक़ी आपको बस दुआ और प्यार. आपकी अंग्रेज़ी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफ़ी”

इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट कर लिखा “अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं. यह बस शुरुआत है. बहुत फ़ोन आ चुके हैं, कि नहीं मत बोल और चुप हो जा. यह भी पता है कि पता नहीं कहां-कहां से तीर छोड़े जाने वाले हैं. इंतेज़ार है” इस सब के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने पायल से इस मामले की जानकारी मांगी है अपने ट्वीट में वो लिखती है “आप मुझे [email protected] और @NCWIndia पर विस्तार से अपना पक्ष भेज सकती हैं. पूरे मामले को देखा जाएगा”