Breaking News
Home / बॉलीवुड / निधि अग्रवाल का मंदिर बनाकर फ़ैन्स कर रहे हैं पूजा, ये सब देख एक्ट्रेस भी हो गईं हैरान

निधि अग्रवाल का मंदिर बनाकर फ़ैन्स कर रहे हैं पूजा, ये सब देख एक्ट्रेस भी हो गईं हैरान

साउथ इंडियन में लोग फिल्म और फिल्म स्टार्स को काफी पसंद करते है जिन्हे आप हार्डकोर फैंस भी कहा सकते है जब कभी भी कोई नई फ़िल्म रिलीज़ होती है, तो थियेटर के बाहर लोगो की लंबी क़तर लग जाती है इसके साथ ही फील में नजर आने वाले स्टार्स के गगनचुंबी पोस्टर देखने को मिलते हैं ऐसी ही फेन फोल्लोविंग एक्ट्रेस निधि अग्रवाल की है और अब उनके फैंस ने उनका मंदिर भी बना दिया है जहा पर उनकी पूजा भी होती है ।

वैसे बता दे की अभी तक एक्ट्रेस निधि अग्रवाल ने सिर्फ दो ही फिल्म की है और अभी वो अपनी तीसरी फिल्म पर काम कर रही है पर उनकी फैन फोल्लोविंग इतनी बढ़ चुकी है की चेन्नई में उनका मंदिर बना दिया गया है. साथ ही, अब मंदिर में उनकी पूजा भी शुरू हो गई है।लोग उनकी आरती उतार रहे हैं और केक भी काटते है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhhi Agerwal 🌟 (@nidhhiagerwal)

वही अपने फैंस की तरह से प्यार को मिलता देख खुद निधि अग्रवाल भी हैरान हो गई हैं और उन्होंने अब उस पर अपना रिएक्शन भी दिया है मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा की ‘मुझे बताया गया कि ये मेरा वैलेंटाइन गिफ़्ट है. मैं चौंक गई थी. मुझे उम्मीद नहीं थी. लेकिन मैं बहुत ख़ुश हूं और मुझे इतना प्यार देने के लिए उन सबकी आभारी हूं.’

उन्होंने बताया की उन्हें इस बारे में उनके एक दोस्त ने बताया था।वैसे अभी चेन्नई में ये मंदिर कहां बनवाया गया है, इसकी सही लोकेशन के बारे में जानकारी नहीं है बता दे की ये पहली बार नहीं है की जब फैंस ने किसी स्टार के लिए ऐसा किया हो साउथ इंडियंस फ़ैंस अपने स्टार्स से इस तरह प्यार का इज़हार किया हो. इसके पहले एमजीआर, खुशबू, नमिता और हंसिका जैसे सेलेब्स का भी उनके फैंस ने मंदिर बनाया था।

About wpadmin