कंगना रनौत ने अदाकारा नगमा का किया मुंह बंद; नेपोटिज्म पर दिए करारा जवाब

सुशांत के सुसाइड पर सभी बॉलीवुड इंडस्ट्री में चल रहे निपोटिस्म को उनकी मौत का जिम्मेदार मान रहे है साथ ही उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए कई स्टार्स भी आगे आए है जिनमे से एक है कंगना रनौत जो सिर्फ और सिर्फ बॉलीवुड के नेपोटिस्म को ही उनकी मौत का जिम्मेदार मान रही है अभी तक वो नेपोटिस्म के खिलाफ कई बयान दे चुकी है।

उनके इस बयान पर कई लोग ने नापसंद करते हुए इसके पीछे उनका एक एजंडा बताया और अब एक्ट्रेस नगमा ने कंगना पर हमला बोला है हाल ही में उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर उनपर ट्वीट करते हुए उन्हें ‘पाखंडी’ कह दिया। उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमे अलग-अलग तरीको से बताया की खुद कंगना का पूरा करियर नेपोटिज्म के आसपास ही घूमता है।

पोस्ट के अनुसार कंगना को बॉलीवुड में उनके ब्वॉयफ्रेंड आदित्य पंचोली ने इंट्रोड्यूस किया और पहली फिल्म गैंगस्टर महेश भट्ट ने प्रोड्यूस की और फिल्म में कंगना को इमरान हाशमी के अपोजिट लीड रोल मिला। वो आगे कहती है “दीदी का करियर गिरा तो ऋतिक ने काइट्स में रीलॉन्च किया। दीदी का करियर फिर से नीचे गया तो फिर से ऋतिक ने कृष-3 में रीलॉन्च किया। दीदी ने अपनी बहन को बतौर मैनेजर रखा। सुशांत की मौत से पहले दीदी ने कभी बात नहीं की और ना ही मदद की लेकिन मौत के बाद अचानक वो सुशांत के लिए लड़ने लगीं या उन लोगों के खिलाफ प्रचार करने लगीं जिनसे उन्हें समस्या है। दीदी पाखंडी है।”

इसके बाद कंगना की डिजिटल टीम नगमा को जवाब देती है उन्होंने लिखा “नगमा जी, आदित्य पंचोली उनका ब्वॉयफ्रेंड नहीं था और कंगना ने कई बार इस बात को साफ किया है,शुरुआत में उन्होंने आदित्य को अपना मेंटर बताया,जब वो ऑडिशन पर जाती थीं वो उनके साथ मारपीट करता था। उसने कंगना को अनुराग बासु से नहीं मिलवाया”

कंगना की टीम ने बताया की मिस्टर बासु, आदित्य पंचोली को जानते भी नहीं थे और बासु ने ये बात कई बार कही है। फिल्म गैंगस्टर के बारे में उन्होंने लिखा “कंगना ने गैंगस्टर के लिए ऑडिशन दिया था कोई नेपोटिज्म नहीं था” कंगना का करियर खराब हुआ था क्योंकि फिल्म काइट्स में उनका रोल बैकग्राउंड कलाकार जितना कम कर दिया गया था।

उनके अनुसार कंगना कृष में काम नहीं करना चाहती थीं उन पर दबाव डाला गया।टीम कंगना आगे लिखते है “एजेंसी कंगना को नहीं लेना चाहती थी क्योंकि वो ना तो शादी में डांस करने जाया करती थीं जहां लोग स्टार्स पर पैसे फेंकते हैं और ना ही वो फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन किया करती थीं। रंगोली ने कंगना की फिल्म डेट्स को हैंडल करना शुरू किया था। रंगोली को भी पहले इंग्लिश नहीं आती थी। उन्हें इस बिजनेस का कोई आइडिया नहीं था लेकिन हर बहन की तरह उन्होंने भी अपनी बहन की मदद करने की कोशिश की। झूठ मत फैलाइए।”

वैसे ये बात सच है की ना तो कंगना कभी सुशांत से मिली थी और ना ही उन्होंने कभी सुशांत की मदद की थी साथ ही साथ ही ऐसा भी माना जा रहा है जब सुशांत के केस में उन्हें मुंबई पूछताछ के लिए बुलाया गया था तब वो वह पर कोरोना के बढ़ते मामले की वजह नहीं नहीं गई थी देखते है की क्या सच में इसे सब के पीछे उनका कोई एजंडा है क्योकि सुशांत के जाने के बाद अचानक से उनके लिए यह लगाव झलकने गया।