Breaking News
Home / बॉलीवुड / 16 साल लंबे रिश्ते के बाद टीवी कपल मानिनी-मिहिर की शादी में आई दरार

16 साल लंबे रिश्ते के बाद टीवी कपल मानिनी-मिहिर की शादी में आई दरार

बॉलीवुड के साथ साथ टीवी में काम कर चुकी एक्ट्रेस मानिनी डे की ज़िन्दगी में काफी उथल-पुथल चल रही है आपको बता दे की उन्होंने साल 2004 में एक्टर मिहिर मिश्रा से शादी की थी और 16 साल एक उनका ये रिश्ता टूटने की कगार पर है।

अपनी मैरिड लाइफ के बारे में बात करते हुई एक्ट्रेस कहती है “जैसा क‍ि मैंने पहले भी कहा है क‍ि किसी भी रिश्ते की तरह शादी में भी अच्छाई और कमी रहती है. दो अलग-अलग लेवल पर बड़े हुए इंसान की जिंदगी में एक समय ऐसा भी आता है जब दोनों के रास्ते अलग हो जाते हैं”

मानिनी आगे बताती है “मेरे लिए शादी बहुत पव‍ित्र बंधन है और मैं हमेशा. इसकी मर्यादा बनाए रखूंगी. 15 साल बहुत लंबा समय होता हे, हम बहुत सारे अप्स एंड डाउन्स से गुजरे लेक‍िन हमारी बॉन्ड‍िंग ने हमें साथ रखा. मैं मिहिर मिश्रा को आगे के लिए शुभकामनाएं देती हूं” इसके साथ ही उन्होंने लोगो से अपील की है की वो उन्हें इस मामले में प्राइवेसी दे।

सूत्रों के अनुसार इस समय मानिनी और मिहिर दोनों 6 महीने से अलग-अलग रह रहे हैं मानिनी मुंबई में अपनी बेटी के साथ हैं और मिहिर णे में अपने मम्मी-पापा के साथ रह रहे हैं वैसे लोगो ने दोनों की शादी के बाद कहा था की इन दोनों की शादी 3 हफ्ते से ज्यादा नहीं ट‍िक पाएगी पर ऐसा ही हुआ और अब शादी के 16 साल बाद शायद दोनों अलग होने वाले है।

source

About wpadmin