Breaking News
Home / मनोरंजन / TV की इन बहुओं ने तोड़ा एक्टिंग से अपना नाता, अब विदेश में है इनका असली ठिकाना

TV की इन बहुओं ने तोड़ा एक्टिंग से अपना नाता, अब विदेश में है इनका असली ठिकाना

आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले है जिन्होंने शादी कर अपने हिट करियर को छोड़ विदेश में बस गई है और वहीं सेटल हो गई।

सौम्या सेठ

 

शो “नव्या- नई धड़कन नए सवाल” से करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सौम्या सेठ ने कई सालों से एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं उन्होंने साल 2016 में अरुण कपूर से शादी की और यूएस में सेटल हो गई थी वैसे ये भी बता दे की सौम्या सेठ गोविंदा की भांजी हैं।

मिहिका वर्मा

मिहिका वर्मा को आप सभी उनके शो ‘ये है मोहब्बतें‘ से जानते होंगे इस शो से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी वैसे इतनी लोकप्रियता के बाद भी उन्होंने अपने करियर को बाय-बाय किया और गुपचुप तरीके से साल 2016 के अप्रैल में आनंद नाम के एनआरआई व्यापारी से शादी कर ली वैसे मिहिका और आनंद एक बच्चे के पेरेंट हैं और अमेरिका में सेटल हो चुके है।

श्वेता केशवानी

एक्ट्रेस श्वेता केशवानी ने अपने करियर की शुरुआत दूरदर्शन के सीरियल अभिमान से की थी जिसके बाद उन्होंने स्टार प्लस के सीरियल कहानी घर-घर की में भी काम किया था उनका करियर काफी अच्छा था रहा था पर साल 2012 में श्वेता उन्होने अपने करियर को अलविदा कहा और अमेरिका के बिजनेसमैन केन एंडिनो के साथ शादी कर न्यूयॉर्क जाकर सैटल हो गईं।

निकी अनेजा

निकी अनेजा जिन्होंने टीवी शो अस्तित्व एक प्रेम कथा में लीड रोल निभाया था जिसे उन्हें काफी लोकप्रियता भी मिली थी पर साल 2002 में वह अपने पति के साथ शिफ्ट हो गई वैसे कुछ सालो बादउन्होंने वापिसी कर ली है निकी अब वेब सीरिज़ में काम कर रही हैं।

रुचा हसब्निस

हाल ही में मीम्स से चर्चा में आई रुचा हसब्निस जिन्हे सभी राशि बेन के नाम से भी जानते है रुचा ने कई सालो तक टीवी शो साथ निभाना साथिया में काम किया था शो से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी भी मिली थी पर अचानक उन्होंने साल 2015 में शादी की और टीवी को अलविदा कहा दिया बता दे की उनके पति एक बिज़नेस मन है और वो अपने पति के साथ विदेशी में सेटल हो चुकी है।

About wpadmin