Breaking News
Home / बॉलीवुड / 52 साल की हुईं BHAGYASHREE, महल जैसे घर में रहती है ‘मैंने प्यार किया’ की सुमन

52 साल की हुईं BHAGYASHREE, महल जैसे घर में रहती है ‘मैंने प्यार किया’ की सुमन

फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से सलमान के साथ डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री 52 साल की हो चुकी है पर अभी भी दिखने में 30 साल से ज्यादा की नहीं लगाती है वैसे आज हम आपको भाग्यश्री के खूबसूरत घर के बारे में बताने वाले है साथ ही आपको उनकी प्रिवेट लाइफ के बारे में भी कई बाते बताने वाले है।

फिल्म मैंने प्यार किया के बाद भाग्यश्री को काफी लोकप्रियता मिली थी उन्हें कई फिल्मो के ऑफर्स आ रहे थे ऐसा माना जा रहा था की अब भाग्यश्री को कोई नहीं रोक सकता है पर इस ही दौरान अपने बॉयफ्रेंड हिमालय दासानी से शादी कर ली थी और वो सिर्फ उनके ही साथ फिल्में करना चाहती थी।

इस चीज ने उनके करियर पर काफी असर डाला था जब भी प्रोड्यूसर भाग्यश्री के पास आता तो वो उसके सामने ये ही शर्त रखती लगी थी की फिल्म के हीरो उनके हस्बैंड हिमालय होंगे।

उनकी इस शर्त को किसी ने भी उनकी इस शर्त को मंजूर नहीं किया और उन्हें जो भी दो चार फिल्में उन्हें मिली वो बी ग्रेड की थी ।

‘बुलबुल’, ‘त्यागी’, ‘पायल’और’घर आया परदेसी’ जैसी फिल्मों में भाग्यश्री नजर आई थी और ये सभी फिल्मे फ्लॉप गई थी जिसके बाद उनपर वन फिल्म वंडर का टैग लग गया था।

अब वो फिल्मो में वापसी भी कर रही है आपको बता दे की वो सुपरस्टार प्रभास की फिल्म राधे श्याम में दिखेंगी इसके साथ ही वो फिल्म थलाइवी में कंगना के साथ भी नजर आने वाली है।

भाग्यश्री सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और वह अपनबे घर की कई खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती है।

आपको बता दे की भागयश्री मुबई के विले पारले इलाके में रहती हैं और उनके पति हिमालय दासानी जो की अब एक बिजनेसमैन है उन्होंने तीन मंजिला आलीशान घर बनवा रखा है। इस घर में भाग्य श्री अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती हैं।

भागयश्री के बेटे के नाम अभिमन्यू दासानी और बेटी का नाम अवंतिका दासानी है।बता दे की उनके घर के आगे एक बड़ा सा गार्डन हैं जहां तरह-तरह से प्लांट्स लगे हैं।

आप देख सकते है की बाहरी हिस्सों की सजावट बहुत अच्छी तरह से की गई है।

इनका घर अंदर और बहार दोनों तरफ से दिखने में क़ाफ़िए आलीशान है।

उनके घर की फ्लोरिंग जो दिखने में काफी शानदार है उसमें टाइल्स और बेहद उम्दा किस्म में संगमरमर का इस्तेमाल हुआ है।

गोल्डन कलर का सोफा रखा है जो कि उनके घर को भव्य बनाता है।

वही उनका लिविंग रूम किसी महल से कम नहीं हैं।वैसे जानकारी के लिए ये भी बता दे की भागयश्री असल में राजघराने से संबंध रखती हैं।

वह महाराष्ट्र के सांगली राजघराने से ताल्लुक रखतीं हैं और उनके पिता राजा विजय सिंह राव माधोराव पटवर्धन है और उनका पूर नाम श्रीमंत राजकुमारी भाग्यश्री राजे पटवर्धन है।

उनके घर का लिंविंग रूम में सीढ़िय़ा भी है और सीढ़ी के आसपास सजावट का भी उन्होंने खास ध्यान रखा है।

इसके साथ ही उनके बेडरूम्स ऊपर के माले पर हैं। उनके घर के कमरों में सूरज की रोशनी सीधे आती है।

About wpadmin