Breaking News
Home / बॉलीवुड / बड़े घर की बेटियों से शादी करके सबसे अमीर घराने के दामाद बने ये 6 अभिनेता, नाम हैरान कर देंगे !…

बड़े घर की बेटियों से शादी करके सबसे अमीर घराने के दामाद बने ये 6 अभिनेता, नाम हैरान कर देंगे !…

आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने वाले है जिन्होंने बड़े घर की बेटियों से शादी की है यानी के इन स्टार्स के सास या ससुर फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने और अमीर स्टार्स है और इनसे रिश्ता जोड़कर ये स्टार्स अमीर घराने के दामाद बन गए है।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक अक्षय कुमार ने एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के साल 2001 में शादी की थी ट्विंकल बॉलीवुड के लीजेंडरी एक्टर राजेश खन्ना की बेटी है वैसे आज अक्षय और ट्विंकल इंडस्ट्री के आइडियल कपल्स में से एक है।

धनुष

साउथ के सुपरस्टार धनुष किसी और ने नहीं बल्कि भारत के सबसे बड़े स्टार रजनीकांत के दामाद हैं आपको बता दे की उन्होंने फिल्म ‘रांझना’ से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया साल 2004 में उन्होंने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से शादी की थी।

शर्मन जोशी

एक्टर शर्मन जोशी ने बॉलीवुड के विलन प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा से साल 2000 में शादी की थी शर्मन कई कॉमेडी फिल्मो में काम कर चुके है थ्री इडियट्स और गोलमाल से काफी लोकप्रियता मिली है।

कुणाल कपूर

रंग दे बसंती डॉन 2 जैसी फिल्मो में नजर आ चुके एक्टर कुणाल कपूर ने महानायक अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना से शादी की है यानी के अब वो बच्चन परिवार के दामाद है।

अजय देवगन

एक्शन और कॉमेडी फिल्मो में नजर आ चुके एक्टर अजय देवगन ने खूबसूरत एक्टर्स काजोल से 1999 में शादी की थी और इस तरह वो एक्ट्रेस तनुजा के दामाद बने जो खुद अपने समय की एक बड़ी एक्ट्रेस थी।

कुनाल खेमू

अपने करियर की शुरुआत बचपन में करने वाले कुनाल ‘हम हैं राही प्यार के’, ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘भाई’ और ‘जुड़वा’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके है पर बड़े होने के बाद उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई थी कुणाल खेमू ने पटौदी खानदान की बेटी सोहा अली खान से शादी की है वो शर्मीला टैगोर के दामाद है।

About wpadmin