Breaking News
Home / बॉलीवुड / इस हिरोइन की मां के दीवाने थे सलमान, बीवी बनाने को थे रेडी, नाम कर देगा हैरान

इस हिरोइन की मां के दीवाने थे सलमान, बीवी बनाने को थे रेडी, नाम कर देगा हैरान

बॉलीवुड के दबगं खान यानी के सलमान खान काफी लंबे समय से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में है पर इसके बाद भी बाद भी उनकी फैन फोल्लोविंग कम ना बल्कि काफी बाद चुकी है और अब वो बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार माने जाते है अब सिर्फ उनके नाम से ही उनकी फिल्मे चल जाती है पर अभी तक सलमान ने शादी नहीं की है उनके फैंस को इसी चीज का सालो से इंतजार है।

सलमान का नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से साथ जुड़ा है पर अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है पर क्या आप जानते है की सलमान ने पहली बार 19 साल की उम्र में अपना दिल खोया था और दिल चुराने वाली एक्ट्रेस थी शाहीन जाफरी वैसे आपको ये भी बता दे की वो कबीर सिंह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी शाहीन उनकी भतीजी हैं।

सलमान और शाहीन की मुलाकात कियारा की मॉम ने ही करवायी थी दोनों की शादी भी होने वाली थी पर तभी मिस इंडिया 1980 और एक्ट्रेस संगीता बिजलानी सलमान की ज़िन्दगी में आ गई जिस वजह से उनका रिश्ता टूट गया दोनों की पहली ही मुलाक़ात में दोस्ती गहरी हो गई थी।

सलमान और संगीता ने एक साथ कुछ फिल्मो में भी काम किया था वही 1993 में एक इंटरव्यू में सलमान कहा है की ‘मैं शादी करना चाहता हूं। जब समय आएगा, मैं करूंगा। यह संगीता के साथ हो सकती है या किसी और के साथ भी’ जिसके एक साल बाद दोनों की शादी की डेट भी आ गई थी पर वेडिंग डेट से एक महीना पहले संगीता ने शादी से इंकार कर दिया।

About wpadmin