नाना पाटेकर ने सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से पटना में मुलाकात की, देखें

नाना पाटेकर ने सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से पटना में मुलाकात की, देखें

बॉलीवुड के यंग और टैलेंटेड एक्टर सुशांत सिंह के अचानक सुसाइड के बाद सभी काफी हैरान और परेशान है सभी ये ही जानना चाहते है की उन्होंने ऐसा किसी वजह से किया।वैसे इस समय कई जाने माने लोग सुशांत सिंह के पटना वाले घर पर पहुंच रहे हैं और दुख जता रहे हैं और इस रविवार को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर भी उनके घर पहुंचे।

इस दौरान नाना सुशांत के परिजनों से मुलाकात की और उनकी इस मुलाकात की कुछ फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटो में आप नाना के चेहरे पर दुख का भाव देख सकते है सूत्रों के अनुसार नाना सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर सेना के जवानों का हौसला बढ़ाने बिहार पहुंचे थे।

View this post on Instagram

Actor Nana Patekar visited , Sushant's home at Patna. . source – Unknown. . #indiabeats #patnabizarre #india #nanapatekar#bihar#biharsehai#sushantsinghrajput

A post shared by PATNA BIZARRE (Patna) 🇮🇳 (@patna_bizarre) on



समय निकल कर वो सुशांत के घरवालों से मिलने चले गए नाना से पहले तेजस्वी यादव, सुशील कुमार मोदी, रवि शंकर प्रसाद और मनोज तिवारी सुशांत के परिवारवालों से मिलने आए थे बता दे की बॉलीवुड के साथ साथ भोजपुरी इंडस्ट्री से पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, राकेश मिश्रा और अक्षरा सिंह ने सुशांत सिंह के घर आए और संवेदना जताई।

आपको बता दे की बहुत ही जल्द सुशांत की लास्ट फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज़ होने वाली है सूत्रों के अनुसार ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 24 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है देखते है की लोगो को उनकी आखरी फिल्म कितनी पसंद आती है।

source