Breaking News
Home / बॉलीवुड / काम न मिलने की हालत पर अवतार गिल ने बयां किया दर्द, बोले ‘इंडस्ट्री के नए लोग ऐसा बर्ताव करते, जैसे हमें जानते तक नहीं’

काम न मिलने की हालत पर अवतार गिल ने बयां किया दर्द, बोले ‘इंडस्ट्री के नए लोग ऐसा बर्ताव करते, जैसे हमें जानते तक नहीं’

बॉलीवुड में टिके रहना हर किसी के बस की बात नहीं है ऐसे कई शानदार एक्टर्स है जो समय के साथ फिल्मो में नजर आना बंद कर देते है और ऐसा भी समय आ जाता है की उन्हें इंडस्ट्री के लोगों से काम मांगना पड़ता है इन स्टार्स में से एक है अवतार गिल जो 90 के दशक की कई फिल्मो में विल्लन के रूप में नजर आ चुके है।

कुछ ही समय पहले अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने काम न मिलने पर अपना दर्दा बयान किया था उन्होंने कहा था की फिल्म इंडस्ट्री की नई जनरेशन, हम उम्रदराज एक्टर्स को साथ लेकर नहीं चल रही है इंडस्ट्री के नए लोग उनके साथ ऐसा पेशा आते है जैसे उन्हें जानते ही न हो उन्होंने बताया की “मुझे फिल्मों और फिल्म इंडस्ट्री के सितारों से इतनी मोहब्बत है कि स्ट्रगल के दिनों में राजकपूर साहब की एक फिल्म में 3 मिनट का रोल करने के बाद 3 महीने तक नशे में रहा था।”

उन्होंने आगे कहा की “मुझे काम मांगने में कोई शर्म नहीं है, मुझे तो बस काम चाहिए। मैं बॉलीवुड की नई जेनरेशन साथ काम करना चाहता हूं। मैं काम करने के लिए मेंटली और फिजिकली पूरी तरह फिट हूं। मैं फिल्म इंडस्ट्री से हटा या गायब नहीं हुआ हूं, जुड़ा हुआ हूं,”अवतार जी का कहना है की उनकी जुबान बदल गई है। कहीं मराठी, तो कहीं गुजराती और कहीं पंजाबी बोल रहा है और मराठी-गुजराती और पंजाबी फिल्मों की तो वो खुद की डबिंग करते है।

आखिरी में उन्होंने कहा “मैं चाहता हूं कि मैं आप लोगों के साथ काम करूं, मुझे बहुत अच्छा लगता है। बीते साल मैंने शाहरुख खान के प्रॉडक्शन में तैयार संजय मिश्रा स्टारर फिल्म कामयाब में खुद का यानी अवतार गिल का रोल प्ले किया था। मैंने ईशा तलवार, सारिका सिंह, संजय मिश्रा, डायरेक्टर हार्दिक और भी कई नए साथियों संग बहुत मस्त काम किया है”

About wpadmin