Breaking News
Home / राशिफल / 300 से ज्यादा किरदार निभा चुके Aasif Sheikh ने रचा इतिहास, World Book of Records में आया नाम

300 से ज्यादा किरदार निभा चुके Aasif Sheikh ने रचा इतिहास, World Book of Records में आया नाम

टीवी के लोकप्रिय शो भाबी जी घर पर हैं में विभूति नारायण मिश्रा का रोल निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख करीब 6 सालों से जुड़े हुआ है और दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं हर बार उनकी एक्टिंग और उनके किरदारों ने लोगो को हंसाया ही है और अपने इसी हुनर के चलते आसिफ शेख ने इतिहाच रच दिया है जी हाँ उनका नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज हुआ है जिसकी वजह हम आपको बताने वाले है।

6 सालों से इस शो में काम कर रहे है आसिफ शो के अंदर कई तरह के किरदार निभा चुके है जिसे शो के फैन ने काफी पसंद भी किया है आपको बताते चले की इस शो में 300 से ज्यादा अलग अलगे कैरेक्टर प्ले कर चुके हैं और ऐसा करने वाले आसीर्फ़ दुनिया के इकलौते आर्टिस्ट हैं ये ही वजह है की उनका नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज हुआ है

इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर सर्टिफिकेट के साथ अपनी फोटो शेयर कर गुड न्यूज को सबके साथ शेयर किया है। आसीर्फ़ बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम कर चुके है और शो भाबी जी घर पर हैं शो 2015 में शुरू हुआ था. तब से लेकर अब तक इस शो के कलाकार और किरदार दर्शकों के दिलों में जगह बना चुके हैं. आसिफ शेख एक सीनियर एक्टर हैं ये ही वजह है की विभूति मिश्रा का रोल उन्होंने बखूबी निभाया और लोगों को उनका काम खूब पसंद आया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aasif Sheikh (@iaasifsheikhofficial)

कभी नकली पुलिस अफसर कभी फर्जी शायर और कभी कभी औरत बनकर उन्होंने लोगों को हंसाया. इसी बदौलत अब उन्होंने ये इतिहास रच दिया है।आसीर्फ़ कई फिल्मो में साइड रोल में भी नजर आ चुके है और आखिरी बार वह सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आ थे।

About wpadmin