Breaking News
Home / खबरे / 2 बच्चों के बैंक अकाउंट में आए 900 करोड़ रुपये, अकाउंट चेक करने को लगी लोगो की कतार

2 बच्चों के बैंक अकाउंट में आए 900 करोड़ रुपये, अकाउंट चेक करने को लगी लोगो की कतार

कुछ ही समय पहले एक शख्स के खाते में गलती से पांच लाख से ज्यादा की राशि आ गई थी और उस राशि को मोदी द्वारा भेजने की बात कहते हुए उस शख्स ने वापस करने से इनकार करने का मामला सामने आया था वही इस ही बीच कटिहार में दो बैंक खातों में 960 करोड़ की राशि आ गई है जी हाँ और इतनी बड़ी राशि एकाउंट में आने से खुद बैंक में काम करने वाले अधिकारी के भी होश उड़ा गए थे और जब ये खबर आम लोगो को मिली तो सभी ने अपने अकाउंट चेक करना शुरू कर दिए।

ये घटना आजमनगर थाना क्षेत्र की बघौरा पंचायत स्थित पस्तिया गांव की है जहा पर दो बच्चे गुरुचंद्र विश्वास और असित कुमार पोशाक की राशि के बारे में जानने के लिए एसबीआई के सीएसपी सेंटर पहुंचे और अहा जा कर उन्हें पता चलता है की उनके खातों में करोड़ों रुपए जमा हैं जिसे सुनकर बच्चे ही नहीं आसपास खड़े अन्य लोग भी चौंक गए।

सीएसपी से मालूम पड़ा कि छात्र गुरुचन्द्र विश्वास के खाता संख्या 1008151030208081 में 60 करोड़ से अधिक और असित कुमार के खाता संख्या 1008151030208001 में 900 करोड़ से ज्यादा की राशि है।

वही जब इस मामले के बारे में ब्रांच मैनेजर मनोज गुप्ता को पता चला तो वह भी हैरान हो गए थे और उन्होंने उन दोनों दोनों बच्चों के खाते से भुगतान पर रोक लगाई है और उन्होंने बताया की इस मामले की जांच की जा रही है। बैंक के सीनियर ऑफिशल्स को भी इस बारे में सूचना दी जा रही है। वहीं एलडीएम एमके मधुकर ने बताया कि यह मामला उनकी सूचना में नहीं है।

बैंक से मामला आने के बाद इसकी जांच की जायेगी। वासे इस पहले भी एक ऐसा ही मामला देखने को मिला था जब रंजीत दास के खाते में अचानक साढ़े पांच लाख रुपये आ गए उसे लगा की खुद पीएम मोदी ने उसके खाते में ये रुपये भेजे हैं। उसने अपने खाते से वो रुपये निकाल लिए और खर्च करना शुरू कर दिया वही बैंक की तरफ से रंजीत को रुपये वापस करने के संदर्भ में कई नोटिस नहीं दिया गया था पर उसने पैसे वापस करने से साफ मना कर दिया और आखिरकार बैंक की तरफ से रंजीत के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने रंजीत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

About wpadmin