9 टीवी एक्टर जिन्होंने बॉलीवुड मूवी मे काम करने से साफ़ मन कर दिया !

एक टीवी स्टार्स का सपना होता है की वो कभी ना कभी किसी बॉलीवुड फिल्म में काम कर अपने करियर को आगे बढ़ाए क्योकि हम सभी जानते है की एक बॉलीवुड स्टार्स बनने के बाद आपको न सिर्फ फ्रेम मिलती है बल्कि पैसे भी काफी मिलते है ऐसे कई स्टार्स है जो अपने चलते शो को फिल्म ऑफर के मिलते ही छोड़ देते है पर कुछ ऐसे स्टार्स भी है जिन्होंने फिल्मो का ऑफर मिला पर उन्होंने करने से इंकार कर दिया।

अंकिता लोखंडे

अपने टीवी शो “पवित्र रिश्ता” से लोकप्रिय हुई एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जो की इस शो में सुशांत के साथ नजर आई थी बाद में उन्ही के साथ झलक दिखला जा में भी नजर आई थी पर आपको बता दे की वो बॉलीवुड के कई ऑफर ठुकरा दिए हैं जिसके बाद उन्होंने फिल्म “मणिकर्णिका” से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

शहीर शेख

टीवी के जाने माने एक्टर शहीर शेख कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और महाभारत जैसे शो में नजर आ चुके है वो बॉलीवुड की कई फिल्म ऑफर्स को इंकार कर चुके है ऐसा कहा जाता है की उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में छोटे रोले करना पसंद नहीं है।

अदा खान

अदा खान जो की शो बेहेनिन में नजर आई थी अपने करियर में वी “अमृत ​​मंथन, नागिन, परदेस में है मेरा दिल और पिया बसंती रे ” जैसे कई शो में काम कर चुकी है पर अभी तक उन्होंने कोई बॉलीवुड फिल्म की नहीं है उनके अनुसार वो फिल्मे तब करेंगे जब उन्हें लगेगा की वो इसके लिए रेडी है।

मोहित रैना

मोहित रैना जो की अपने टीवी शो महादेव लकी वजह से काफी लोकप्रिय हुए है उन्हें फिल्म “क्रिएचर 3 डी” का ऑफर मिला था उन्होंने इसे ठुकरा दिया क्योंकि वे टीवी इंडस्ट्री में बने रहना जाहते थे पर हाल ही में साल 2019 में आई फिल्म यूआरआई: द सर्जिकल स्ट्राइक में उन्होंने डेब्यू किया है।

द्रष्टि धामी

द्रष्टि धामी जो की शो हुई सब पियरी, मधुबाला – एक इश्क एक जूनून और एक था राजा एक थी रानी में काम कर चुकी है बता दे की उन्हें सिंघम रिटर्न्स, उन्हें अजय देवगन के साथ मुख्य भूमिका निभाने का ऑफर मिला था पर इसे ठुकरा दिया क्योकि वो अपने शो मधुबाला को अपनी प्राथमिकता मान रही थी।

जय सोनी

धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान, ससुराल गेंदा फूल और संस्कार – धरोहर अपनो की जैसे शो में काम कर चुके जय सोनी
को साल 2003 में आई फिल्म दिल मांगे मोर का ऑफर आया था पर उन्होंने इसे ठुकरा दिया ।

कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा फिल्म “किस किस को प्यार करूं” के फ्लॉप होने के बाद बॉलीवुड से ऑफर ठुकराना शुरू कर दिया उन्होंने फिल्म “बैंक चोर” का ऑफर मिला था पर वो पहले से काफी बिजी थे इस की वजह उन्होंने फिल्म के लिए इंकार कर दिया।

करण टैकर

करण टैकर जो की शो एक हज़ारों में मेरी बहना है में दिखाई दिए थे उन्हें करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में करण को रोले निभाने का ऑफर आया था पर उन्होंने यह कहकर अफवाहों का खंडन किया कि वह नहीं हैं।

मृणाल ठाकुर

कुमकुम भाग्य से फेमस हुई मृणाल को आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ऑफर मिला था पर उस समय वो सुपर 30 में ऋतिक रोशन के साथ कर कर रही थी इस वजह से उन्होंने ऑफर इंकार कर दिया।