9 ऐसी फिल्मे जो सुशांत सिंह राजपूत से छीन ली गयी !

बॉलीवुड का एक टैलेंटेड और एक चमकता सितारा सुशांत सिंह राजपूत जो बॉलीवुड में अपने दम पर और एक छोटे शहर से आए थे और अपने करियर की शुरुआत उन्होंने एक टीवी शो से की थी और देखते ही देखते वो बॉलीवुड की फिल्मो में नजर आए लगे पर एक अच्छे एक्टर के बाद भी सुशांत को फिल्मो के इतने ऑफर्स नहीं मिल रहे थे ये ही नहीं ऐसा माना जाता है की कुछ फिल्मो में उन्हें एप्रोच किया गया पर उन्हें फिल्म में कास्ट नहीं किया गया और उनकी वजह नेपोटिस्म बताया जाता है और आज हम आपको उन्ही फिल्मो के बारे में बताने वाले है।

आशिक़ी 2

इस फिल्म के लिए सुशांत ने ऑडिशन तक दिया था साथ ही सब कुछ सुचारू रूप से चल रहा था लेकिन कुछ चीजे सही नहीं रही और उनकी जगह आदित्य रॉय कपूर को इस फिल्म में कास्ट किया गया।

राम लीला

पहले इस फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली सुशांत को इस फिल्म में लेना चाहते थे पर YRF के साथ घनिष्ठ संबंध होने के चलते सुशांत बिंदीदार रेखा पर हस्ताक्षर नहीं कर सका।

बाजीराव मस्तानी

इस फिल्म के लिए भी सुशांत संजय लीला भंसाली की पहली पसंद थे पर उस समय सुशांत अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पैनी पर काम किया था और इसके चलते वो इस फिल्म को साइन नहीं कर पाए जिसके बाद फिर से उनकी जगह रणवीर को कास्ट किया गया।

फितूर

फितूर शुरू में सुशांत को ऑफर किया गया था पर पर्सनल रीज़न की वजह से उन्होंने इसे छोड़ना पड़ा जिसके बाद इस फिल्म के लिए आदित्य रॉय को कास्ट किया गया।

बेफिक्रे

फिल्म के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत को साइन करना चाहते थे पर ऐसा नहीं हुआ फिल्म आखिरकार रणवीर सिंह के पास चली गई।

हाफ गर्लफ्रेंड

फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड चेतन भगत की किताब पर बेस्ड थी इस में भी सुशांत को साइन किया जाने वाला था पर सुशांत को डेट-क्लैश के कारण फिल्म से बाहर होना पड़ा पर बाद में अर्जुन कपूर को दी गई थी।

रोमियो अकबर वाल्टर

इस फिल्म के डायरेक्टर ने कहा था की सुशांत ने उन्हें इस फिल्म के लिए डेट्स भी दी थी पर वो फिल्म की शूटिंग के साथ नहीं मैच की और जॉन अब्राहम को फिल्म में कास्ट किया गया।

सड़क 2

इस फिल्म के लिए मुकेश भट्ट की पहली पसंद सुशांत थे पर किसी वजह से चलते फिल्म में उनकी जगह आदित्य रॉय ने ले ली थी।

सारे जहां से अच्छा

ये फिल्म राकेश शर्मा की एक बायोपिक है और इस फिल्म के प्रोडूसर सुशांत के साथ साथ और कई एक्टर्स को और स्टार्स को संपर्क किया गया था बाद में विक्की कौशल को इस भूमिका के लिए चुना गया था वैसे अब वो इस बहार हो गए है सूत्रों के अनुसार इस फिल्म में सलमान खान को कास्ट किया जा सकता है।