Breaking News
Home / मनोरंजन / 70 वर्षीय बुज़ुर्ग ने कोरोना वॉरियर्स के लिए खोले अपने होटल के द्वार, दे रहे हैं निशुल्‍क सुविधा

70 वर्षीय बुज़ुर्ग ने कोरोना वॉरियर्स के लिए खोले अपने होटल के द्वार, दे रहे हैं निशुल्‍क सुविधा

लॉक डाउन और कोरोना वायरस के बीच में कई लोगो दुसरो की मदद के लिए आगे आगे है और इनमे से के है 70 साल के सुरेश कुमार जो की माचल प्रदेश के कांगड़ा ज़िले के रहने वाले है उन्होंने ज्वालामुखी में स्थित अपने होटल को कोरोना संकट में लोगों की मदद कर रहे पुलिस ऑफिसर्स प्रशासनिक अधिकारियों व कर्मचारियों को निशुल्क आवासीय सुविधा दे रहे हैं।

सुरेश कहते है “मुझे बचपन से ही सेना में जाकर देश सेवा करने का शौक था. मैं पढ़ाई के दौरान सेना में चयनित भी हो गया था, लेकिन परिवार की ज़िद के चलते शिक्षक बन गया. हालांकि, सेना में तो नहीं जा सका, लेकिन कोरोना काल में देशहित में काम करके सेना में जाने की इच्छा पूरी हो गई है”

32 साल तक शिक्षक के रुपए में बच्चो को पढ़ाते सुरेश जी ने पिछले साल ही कांगड़ा ज़िले के ज्वालामुखी में अपना एक होटल शुरू किया था।आपको बता दे की सुरेश कुमार के पिता और दादा दोनों आर्मी में थे उनके पिता स्वर्गीय सूबेदार मान सिंह 1965 में भारत-पाकिस्तान युद्ध में शहीद हुए थे और दादा स्वर्गीय लक्ष्मण सिंह ‘प्रथम विश्व युद्ध’ में मुल्तान मोर्चे पर शहीद हुए थे।

इस पर डीएसपी तिलक राज शांडिल्य ने बताया की सुरेश जी सच में प्रेरणास्रोत है इस माहौल में पुलिस की जो सहायता उन्होंने की है भुलाया नहीं जा सकता और अभी भी वो प्रशासन की मदद में लगे हुए है।

source

About wpadmin